सर्दी की मौसम में गौतम बुद्ध नगर में हो रही वादों की बारिश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (3 फरवरी 2022): उत्तर प्रदेश में चुनावी रणभेरी बज चुकी हैं, बिसातें बिछ गई है और शह मात का खेल जारी है। सभी पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाए हुई है। ऐसे में सभी पार्टियों द्वारा अपने अपने वोट बैंक को साधने का प्रयास किया जा रहा है, कोई युवाओं पर तो कोई महिलाओं पर ,कोई अगड़े पर तो कोई पिछड़े पर,कोई बहुसंख्यक पर तो कोई अल्पसंख्यक पर अपना अपना दाव लगा रहे हैं। सभी पार्टीयाँ बड़े बड़े वादे कर रही हैं।

लड़ेगा बढ़ेगा जीतेगा इंडिया

कांग्रेस से नोएडा प्रत्याशी पंखुरी पाठक ने अपने प्रतिज्ञा पत्र में रजिस्ट्री एवं बिल्डर-बायर के समस्याओं के समाधान की बात कही है, साथ ही निजी विद्यालयों के मनमाने फीस वसूलने पर भी लगाम लगाने की बात कही है। इतना ही नही उन्होंने सरकारी स्कूल के आधुनिकीकरण एवं सरकारी कॉलेजों के निर्माण का भी वादा किया है।

आगे उन्होंने सभी अनियमित कॉलोनी को नियमित कराने यँहा बिजली, पानी आदि सुरक्षित करने का दिया भरोसा।उद्योग धंधों में फिक्स इलेक्ट्रिसिटी और कीमत पर भी नकेल कसने की बात कही।

महिलाओं के निःशुल्क बस सेवा, पार्क एवं खेल के मैदान का निर्माण सहित कई अन्य लुभावने वादे किए हैं।

हम देंगे फ्री बिजली

जँहा एकतरफ कांग्रेस ने बिजली के कीमतों में कटौती की बात कही है तो वहीं समाजवादी पार्टी ने 300 यूनिट फ्री बिजली की बात कही है,युवाओं के लिए रोजगार सहित कई अन्य लुभावने वादे किए हैं।

काम किया है, काम करेंगे

इन सभी लुभावने वादों के बीच नोएडा से भाजपा विधायक एवं प्रत्याशी पंकज सिंह ने कहा कि मैं वादे नही करता, हमने काम किया है, और आगे भी काम करेंगे।

अब जनता किसके वादों पर कितना भरोसा करती है यह तो 10 मार्च को ही स्पष्ट हो सकेगा।।