अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज, चुनाव से पहले घिरते नजर आ रहे हैं भड़ाना

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03/02/2022): आगामी विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद जेवर विधानसभा क्षेत्र से सपा-रालोद प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ आए दिन कोई ना कोई मुकदमा दर्ज होने की खबरें आ रही है।

इसी क्रम में जेवर विधानसभा क्षेत्र से सपा-रालोद प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ बुधवार को दनकौर कोतवाली में एक ओर मुकदमा दर्ज हो चुका है।

प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि कनारसी गांव में मंगलवार देर शाम सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के दौरान ट्रेक्टर पर सवार होकर जुलूस निकालने के समय दनकौर-सिकंदराबाद रोड पर काफी लंबा जाम लगा दिया। और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझने का प्रयास किया, लेकिन अवतार सिंह भड़ाना के समर्थकों ने पुलिस की नहीं सुनी। जिसके चलते जेवर विधानसभा से सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना समेत सैकड़ों समर्थकों पर दनकौर वह जेवर कोतवाली में बुधवार को आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। और दनकौर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इसके साथ प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि आचार-संहिता और कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अपको बता दें कि पहले भी आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के पर जेवर से सपा-रालोद प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ दो मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। और इसी क्रम में कल अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ तीसरा मुकदमा दर्ज हो चुका है।