सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने डाला वोट, कहा पिछली बार सिर्फ विश्वास दिलाया था, इस बार काम करके दिखाया है

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (10/02/2022): नोएडा विधानसभा क्षेत्र से सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने गुरुवार को अपना वोट डाला और उन्होंने जनता से अपील की कि वह भी वोट डाले और अपना मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर घातक नहीं है। इस लोकतंत्र के इस उत्सव में सहभागी बनें जिससे आपको गर्व होगा कि मेरे वोट से मेरा प्रतिनिधि चुना गया है और विधायक चुना गया है। इसमें सहभागी बनकर गौरवान्वित महसूस करें और सभी लोग अपना वोट जरूर दें।

टेन न्यूज़ ने जब मुआवजे के ऊपर नाराज़गी के बारे में सवाल किया तो डॉ महेश ने कहा कि “ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जिन्होंने शिकायत की हों कि उन्हें मुआवजा नहीं मिला है। ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जिन्हें मुआवजा नहीं मिला हों, बल्कि उन्हें पूरा मुआवजा मिला है। पहले के समय में यदि मुआवजा लेने जाते थे तो बिचौलिए बीच में आधा कमीशन खा जाते थे। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि सब किसानों के खातों में ₹6000 मिलने चाहिए तो ₹6000 ही मिलते है। अब बीच में बिचौलिए कमीशन नहीं खाते हैं।

इस बार कितनी सीटों से सरकार बना पाएगी बीजेपी?

इस सवाल के जवाब में डॉ महेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में नतीजे पिछली बार से भी बेहतर परिस्थिति में होंगे क्योंकि पिछली बार हमने सिर्फ विश्वास दिलाया था जबकि इस बार हमने वह करके दिखाया हैं। हमने कानून व्यवस्था में सुधार किया है, हमने विकास की गाथाएं लिखी है और इस बार हम पिछली बार की तुलना में बेहतर परिस्थिति में है। इसमें कोई दोहराई नहीं है कि हम ही हम जीतेंगे।