अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर गौतम बुद्धनगर पुलिस ने किया 03 दिवसीय कैम्प का आयोजन।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06/02/2022): आगामी अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के अर्न्तगत महिलाओं को आत्म रक्षा में आत्म निर्भर बनाने के उद्देश्य से 03 दिवसीय कैम्प का आज किया गया शुभारम्भ।

दिनांक 05.03.2022 को अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में पूर्व की भॉति आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में महिलाओं को आत्म रक्षा में आत्म निर्भर बनाने के उद्देश्य से कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा 03 दिवसीय कैम्प का शुभारम्भ नोएडा स्टेडियम 21ए में समय सांय 04ः00 से 05ः00 से किया गया है। आयोजित कैम्प में बच्चियों/युवतियों को निःशुल्क आत्म रक्षा के तरीके बताये जा रहे है। इस वर्ष आयोजित कैम्प में पूर्व में आयोजित कैम्प से करीब दोगुने बच्चियों/युवतियों द्वारा पूरे उत्साह के साथ प्रतिभाग किया जा रहा है। यह सेल्फ डिफेंस कैंप केवल आत्म रक्षा कार्यक्रम नहीं है बल्कि यह बच्चियों/युवतियों में आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के उद्देश्य के लिए भी है, जो इन्हे भविष्य की चुनौतियों के लिए भी तैयार करेगा।

इस मौके पर एसीपी प्रथम नोएडा अंकिता शर्मा द्वारा सभी परिजनों से अपील की है कि वह अधिक संख्या में अपनी बच्चियों को इस कैंप में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित करें।