सावधान! द कश्मीर फाइल्स का लिंक खाली कर सकता है आपका बैंक एकाउंट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16/03/2022): आपको बता दें कि अभी फाल ही में विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द कश्मीर फाइल्स फिल्म ने सभी का पूरा ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

रोजाना हजारों लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं वही लाखों लोग अब तक तमाम सोशल मीडिया के माध्यम से इसे घर पर देख चुके हैं। फिल्म की कामयाबी के बीच जालसाज इसके को हथियार बनाकर ठगी करने की तैयारी कर रहे हैं।

गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस ने इसको लेकर एडवाइजर जारी की है। जिसमें कमिश्नरेट पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जालसाज मोबाइल पर लिंक भेज कर लोगों को फ्री में मूवी दिखाने को कह रहे हैं। इसलिए किसी भी अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजे लिंक को क्लिक ना करें। क्योंकि वह लिंक आपका अकाउंट खाली और आपकी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करता है। इसलिए सावधान रहें और ठगी का शिकार बनने से बचें।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा है कि सावधान रहें सतर्क रहें है। द कश्मीर फाइल के नाम पर लिंक भेज कर आप अकाउंट खाली कर सकते कृपया इस मैसेज को आगे बढ़ाएं और सभी को सावधान करने में हमारा सहयोग करें आगे उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने शिकायत की कि उनके पास दो कश्मीर फाइल्स मूवी फ्री में देने के नाम पर लिंक भेजा गया है।