नोएडा में वायरल हो रही है सुसाइड ऑडियो क्लिप, जानें सच्चाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22/03/2022): नोएडा में कल रात का एक सुसाइड केस सामने आया जिसमें एक नया ऑडियो क्लिप सुसाइड के बाद तेजी से वायरल हो रही है।

कल रात नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसायटी के टावर 25 फ्लैट 802 से एक मेड ज्योति ने कूद कर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या की सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 39 की पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस अपनी तहकीकात कर ही रही है कि अब इस मामले में एक बड़ा सबूत सामने आ रहा है जिसमें लड़की का भाई यह बात कबूल कर रहा है कि उसके पिता और उसकी बहन की अक्सर लड़ाई होती रहती थी। और उसके साथ मारपीट भी हुई थी। जिस कारण एक बार पहले भी उसकी बहन ने अपनी हाथ की नस काट ली थी। हालांकि अभी इस ऑडियो की पुलिस और परिवार की तरफ से पुष्टि नही की गई है। यह ऑडियो फ्लैट मालिक और लड़की के भाई की बताई जा रही है। .लेकिन ऑडियो सुन के यह साफ लग रहा है कि लड़की का अपने परिवार के साथ विवाद चल रहा था। नोएडा पुलिस द्वारा अब ऑडियो की जांच की जा रही है।

सेक्टर 39 के SHO राजीव कुमार ने टेन न्यूज के साथ फोन पर इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि कल आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पड़ताल शुरू कर दी। जिसमें फ्लैट मलिक के साथ आसपास के लोगों और मृतक के परिजनों से इस घटना के बारे में पूछताछ की। जिसमें पूछताछ के दौरान मृतका से जुड़ी एक ओडियो क्लिप सामने आई है। ओडियो क्लिप में आत्महत्या का कारण उसके अपने परिवार के द्वारा उसका उत्पीड़न किए जाने की ओर संकेत कर रहा है। हालांकि अभी तक इस ओडियो क्लिप की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं हुई है और ओडियो क्लिप की जांच की जा रही है।

आगे उन्होंने कहा कि इस मामले की छानबीन में पुलिस पूरी तरह से जुटी हुई है और कल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी।अभी जांच पड़ताल जारी है।