सिक्किम की सहारा हंगमा सुब्बा बनी मिस टिन इंडिया चैंपियन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06/04/2022): सिक्किम की सहारा हंगमा सुब्बा को टीम इंडिया 2022 का ताज पहनाया गया , बता दें की यह कार्यक्रम फ्लाइंग डचमन नोएडा में आयोजित किया गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्यक्रम में के एल गंजु और उदित राज ने मुख्य अतिथि के रूप में की थी शिरकत ।

ज्ञात हो कि प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए टीन इंडिया की सीईओ और भारत की राष्ट्रीय निदेशक जसमीत कौर ने अपनी बेटी सृष्टि कौर के साथ एक शानदार कार्यक्रम का नेतृत्व किया।

मिस इंडिया टीन में सारा नाइकवाड़ी, आस्था कश्यप, याशिका दुडेजा, अनन्या कुबडे संबंधित फर्स्ट टू फोर्थ रनर-अप रहीं। पूर्व की मुख्य विजेताओं मिस टीन, मन्नत कौर (टीन यूनिवर्स एशिया 2020) और अंजनी शर्मा (टीन इंडिया रनर अप 2020) द्वारा ताज पहनाया गया।

इस कार्यक्रम में श्री के.एल. गंजू (महावाणिज्य दूत), श्री उदित राज (पूर्व सांसद) की महनीय उपस्थिति थी। साथ में चंद्र रेखा गुलाबानी, सुश्री रतन कौल, सुश्री अस्मा गुलज़ार, श्री ओम प्रकाश, श्री पीयूष चतुर्वेदी, शेफ सुनील सोनी की बहुमूल्य उपस्थिति; और डॉ ऋचा, तूलिका जैन, शर्मिला आहूजा, साहिबा सिंह और रुबिन्दर कौर सम्मानित जूरी के रूप में शामिल हुए।