नशे में धुत कैब ड्राइवर ने सात लोगो को मारी टक्कर एक के मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13–04–2022): मंगलवार की रात नशे में धुत एक कैब चालक ने एक गाड़ी, बाइक और कुछ लोगों को टक्कर मार दी।

इस हादसे में लगभग 7 लोग घायल हुए हैं और सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है टक्कर इतनी भयंकर थी कि एक युवक की मौत भी हो गई है। बाकी 6 लोगों का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है इस मामले में पुलिस कार्यवाही कर रही है।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की रात को करीब 10:30 बजे नोएडा सेक्टर 113 थाना क्षेत्र अंतर्गत पृथला मार्किट के पास से रजनीकांत नामक व्यक्ति अपनी कैब लेकर जा रहा था । रजनीकांत बहुत नशे में था उसने लापरवाही के चलते एक सेंट्रो गाड़ी एक मोटरसाइकिल और सड़क पर चल रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी।

इस हादसे में गाड़ी में सेंट्रो दंपत्ति, बाइक पर सवार दंपती समेत सात लोग घायल हो गए टक्कर इतनी भयंकर थी कि सभी को गंभीर चोटें आई हैं।

रणविजय सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तत्काल डायल 112 और थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी पुलिस ने सभी लोगों को इलाज के लिए नोएडा के एक अस्तपाल भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टर की टीम ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया ।

बाकी सभी लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है पुलिस ने बताया कि इस मामले में जांच पड़ताल के द्वारा पता चला है कि कैब चालक भयंकर नशे में था इसकी वजह से यह घटना हुई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसकी कार को अपने कब्जे में ले लिया है और इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।