एक साल में बनकर तैयार होगा नोएडा इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स, कुल 100 करोड़ की लागत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05/05/2022): नोएडा में इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स 1 साल में बनकर तैयार हो जाएगा नोएडा सेक्टर 151 में बन रहे नोएडा इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स का कार्य तेजी के साथ आगे बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है दूसरी तरफ नोएडा इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स के बनने के साथ-साथ गोल्फ कोर्स के सदस्य बनने भी शुरू हो गए हैं अभी तक 580 लोगों को इसके सदस्यता दी गई है जिनमें से 261 लोग आम लोग हैं अधिकारियों का कहना है कि 1 साल के अंदर इस कार्य को पूरा कर दिया जाएगा इस गोल्फ कोर्स को कई और आधुनिक सुविधाओं के साथ तैयार किया जा रहा है ताकि जो लोग यहां गोल्फ खेलने आए उनको यहां पर किसी भी चीज में कमी का एहसास ना हो।

यह गोल्फ कोर्स आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा नोएडा इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स का निर्माण कार्य 20% तक पूरा हो चुका है इसे लगभग 100 करोड रुपए की लागत से तैयार किया जा रहा है इस गोल कोर्ट में अट्ठारह हॉल होंगे प्प्राधिकरण के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल क्लब ,बिल्डिंग हाल, बेसमेंट और बाकी के निर्माण कार्य चल रहे हैं

कई जगह पर खुदाई का कार्य भी किया जा रहा है गोल्फ कोर्स परिसर में लोगों को रहने के लिए कमरे ,रेस्टोरेंट, स्विमिंग पूल, क्लब हाउस की भी सुविधाएं मिलेंगी । इसी के साथ गोल्फ कोर्स में दो बैंकट हॉल भी बनेंगे।

प्राधिकरण के अधिकारियों ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि 21 अक्टूबर 2021 से सदस्य बनने की प्रक्रिया शुरू हो गई थी । अभी तक नोएडा प्राधिकरण को सदस्यता के लिए 637 आवेदन मिले थे जिनमें से प्राधिकरण द्वारा 580 लोगों को सदस्य दी गई थी बाकी के बचे 56 लोगों के लिए हस्ताक्षर गए हैं जल्द ही उन्हें भी सदस्यता देने का फैसला किया जाएगा।