इलेक्ट्रिक मिस्त्री पर युवती ने दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, तफ्तीश में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा(21–05–2022): गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के साथ एसी की मरम्मत करने वाले एक मिस्त्री ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकी देते हुए बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने बृहस्पतिवार शाम एसी की मरम्मत करने वाले मिस्त्री नरेंद्र से एक पंखा मंगवाया था।

युवती का आरोप है कि नरेंद्र पंखे के बिना ही उसके घर पहुंचा और जब उसने पूछा कि पंखा कहां है तो उसने कहा कि दूसरा लड़का पंखा लेकर आ रहा है।

युवती के मुताबिक नरेंद्र उसके पास जा बैठा और अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। शिकायत के अनुसार युवती ने जब छेड़खानी का विरोध किया तब नरेंद्र उसे डरा-धमकाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

मीडिया प्रभारी के मुताबिक पीड़िता ने सेक्टर-39 थाना में शिकायत की है और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है।