नोएडा: ट्रांसपोर्ट नगर के नजदीक मिले गोवंश के अवशेष, हंगामा तेज

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08/06/2022): नोएडा से बड़ी खबर आ रही है जहां ट्रांसपोर्ट नगर के नजदीक गो वंश के अवशेष मिले हैं। जहां लोगों ने हंगामा किया है दरअसल नोएडा सेक्टर 67 ट्रांसपोर्ट नगर के पास मंगलवार सुबह डंपिंग ग्राउंड में गोवंश के कुछ अवशेष मिले थे जिसके बाद लोगों ने खूब हंगामा किया।

हंगामा शुरू होने के बाद पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह गुस्साए लोगों को शांत कराया इस मामले में कोतवाली फेस 3 में रिपोर्ट दर्ज की गई है

 

पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह लोगों ने डंपिंग ग्राउंड में गो वंश के कुछ अवशेष और खून को देखने के बाद हंगामा शुरू कर दिया मामला संवेदनशील होने के कारण मौके पर पांच थानों की पुलिस के साथ उच्च अधिकारी भी पहुंच गए किसी तरह गुस्साए लोगों को पुलिस अधिकारियों ने जांच का आश्वासन देकर शांत कराया।

इस मामले में डीसीपी हरीश चंद्र का कहना है कि फॉरेंसिक टीम को बुलाकर अवशेष के नमूने लिए गए हैं नमूने जांच के लिए लैब में भेज दिए गए हैं कोतवाली फेस 3 में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं। पुलिस की टीमें घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है कुछ सुराग मिले हैं आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।