इला फाउंडेशन ने मनाया अपना छठा वार्षिक समारोह

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12/07/2022): इला फाउंडेशन ने अपना छठा वार्षिक समारोह मनाया, इस मौके पर कार्यक्रम के गेस्ट ऑफ ऑनर प्रसिद्ध साहित्यकार और साहित्य अकादमी के विजेता डॉ गंगेश गुंजन ने फाउंडेशन द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। न्यूरो सर्जन और नोएडा सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल के निदेशक डॉ श्रीकांत शर्मा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे। कोरोना महामारी और ऐसी कई मुश्किल समय में डॉक्टरों की सराहना की है।और इला फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे कार्यों की भी सराहना की है।

स्थापना दिवस की शुरुआत स्वर्गीय रविंद्र टैगोर को श्रद्धांजलि देकर की गई है इस मौके पर बिहार की महादेवी के रूप में जाने वाली डॉक्टर शेफालिका ने कार्यक्रम में शामिल होकर कार्यक्रम की गरिमा को बढ़ा दिया।फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ निशंक शेखर ने फाउंडेशन की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए फाउंडेशन की रिपोर्ट भी पेश की। इस रिपोर्ट में इलाके द्वारा संचालित की जाने वाली साल भर की सभी गतिविधियों के बारे में जानकारी दी गई है ।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि डॉ श्रीकांत शर्मा ने इला के स्वयंसेवकों को उनके कार्यों के लिए प्रमाण पत्र दिए हैं, डॉक्टर गंगेश गुंजन को इला भाषा साहित्य सम्मान पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। वार्षिक समारोह इला के बाल स्वयंसेवकों द्वारा दिल को छू जाने वाला सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। जिसने बच्चों के मनमोहक प्रस्तुति ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।