सांसद डॉ महेश शर्मा के जन्मदिन पर बधाईयों का लगा तांता, जानिए प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने कैसे दी शुभकामनाएं

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30/09/2022): गौतम बुद्धनगर के लोकप्रिय नेता, सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा आज 30 सितंबर 2022 को 63 वर्ष के हो चुके हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर उनको बधाई देने वाले का तांता लगा हुआ है। प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से लेकर बीजेपी के अनेकों प्रतिनिधि और विभिन्न मंत्री उनको जन्मदिन पर हार्दिक बधाई दे रहे हैं।

राष्ट्रीय द्रौपदी मुर्मू ने सांसद डॉ महेश शर्मा को जन्मदिन पर हार्दिक बधाई दे हुए कहा कि ईश्वर आपको स्वस्थ और प्रसन्न रखें और आने वाले कई वर्षों तक आप राष्ट्र की अनवरत एवं निष्ठापूर्वक सेवा करते रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद डॉ महेश शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दे हुए कहा कि आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह आपके सदैव आपके जीवन में प्रसन्नता व शांति बनाए रखें। मुझे विश्वास है कि आप ऐसे ही समाज और राष्ट्र की प्रगति के लिए निरंतर प्रयास करते रहेंगे। और देश और समाज में सकारात्मक बदलाव लाकर “न्यू इंडिया” के संकल्प को सिद्ध करने में अपना अमूल्य योगदान देंगे। आप की दीर्घायु और सुखद भविष्य की कामना सहित।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि
“गौतमबुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश के लोकसभा सांसद महेश शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।”

राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा कि “गौतमबुद्ध नगर से सांसद डॉ महेश शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।”

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि “गौतमबुध नगर के लोकप्रिय सांसद डॉ महेश शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्‍छा है कि आप स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त करें।”

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व केन्द्रीय मंत्री, त्रिपुरा राज्य के प्रभारी एवं गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।

जहाँ एक तरफ सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की तादाद हजारों में है वहीँ इससे कई ज्यादा समर्थक और प्रसंशक डॉ शर्मा से मिल उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं.