पार्किंग को लेकर उपजे विवाद और मारपीट मामले में 4 आरोपियों की गिरफ्तारी, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12/10/2022): आजकल गौतम बुद्धनगर शहर में आए दिन व्यक्ति के एक दूसरे के साथ अभद्रता व दुर्व्यवहार करते हुए गाली गलौज व मारपीट करने के मामले बढ़ते ही जा रहे है। वहीं अब नोएडा के मोदी मॉल में प्रवेश द्वार पर पार्किंग को लेकर विवाद हुआ जिसमें चार लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति पर लाठी डंडे बरसा दिए। पुलिस ने 1 व्यक्ति पर लाठी से मारकर हमला करने वाले चारों पार्किंग संचालकों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है और आरोपियों के खिलाफ धारा 51 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, इस घटना का मारपीट का एक वीडियो सोमवार, 10 अक्टूबर की शाम को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और जिसमें मोदी मॉल के बाहर 1 व्यक्ति को 4 व्यक्तियों के द्वारा डंडे से मारपीट करते हुए दिखाया गया। जिसके बाद नोएडा सेक्टर 24 पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया और फिर पुलिस की एक टीम मौके पर घटना स्थल पर पहुंची और विवाद को शांत कराया।

आगे पुलिस ने बताया कि विवाद पार्किंग को लेकर हुआ था। वहीं इस घटना में दोषी 4 आरोपियों संतोष, सौरभ कुमार और आनंद और मिथलेश को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया। और आरोपियों के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 151 के तहत कार्रवाई जारी है।