महिला बास्केटबॉल प्रतियोगिता में आगरा की टीम ने मारी बाजी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 मार्च 2024): नोएडा कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन धूम मानिकपुर दादरी में 12 से 14 मार्च 2024 तक चली महिला बास्केटबॉल प्रतियोगिता का समापन हुआ। फाइनल मैच में आगरा और वाराणसी की टीमों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ।

उप जिलाधिकारी, दादरी विवेकानंद मिश्रा समापन समारोह में उपस्थित रहे और विजेता, उपविजेता और तृतीय स्थान प्राप्त खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए।

उपक्रीड़ा अधिकारी अनीता नागर ने मीडिया बन्धुओं, एनसीपीई अध्यक्ष, प्रोफेसर, खिलाड़ियों और स्टाफ का सम्मान किया। प्रतियोगिता के सफल आयोजन में परवेज अली, सुमित नागर, मोहित शर्मा, नीतीश सक्सेना और दानवीर ने अपना सहयोग प्रदान किया।

इस प्रतियोगिता में अलीगढ़ की टीम ने गौतमबुद्ध नगर को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई, जहां आगरा ने वाराणसी को पराजित किया। आगरा की खिलाड़ियों ने पूरा दमखम दिखाते हुए जीत हासिल की। इस प्रतियोगिता ने महिलाओं में बास्केटबॉल के प्रति रुझान को बढ़ाया और उन्हें मंचित करने का अवसर प्रदान किया।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।