मानसिक तनाव के कारण 68 वर्षीय महिला ने की आत्महत्या, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (23/11/2022): जनपद में सोसाइटियों की ऊंची ऊंची बिल्डिंग की छतों से कूदकर आत्महत्या के मामलों में लगातार वृद्धि हुई है। मंगलवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक महिला के आत्महत्या के करने बाद पूरे सोसाइटी में मातम पसरा हुआ है।आज फिर ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक 68 वर्षीय महिला के 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की दुखद खबर है।

आज बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित चेरी काउंटी हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली एक 68 वर्षीय महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही बिसरख पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है, आगे की कारवाई जारी है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर ने बताया कि बुधवार को सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित चेरी काउंटी हाउसिंग सोसायटी में अपनी बेटी और दामाद के साथ रहने वाली एक 68 वर्षीय महिला ने 22वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला की बेटी और दामाद से इस घटना के संबंध में पूछताछ की और पूछताछ के दौरान महिला की बेटी और दामाद ने पुलिस को बताया कि महिला तनाव से जूझ रही थी।

पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हुई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज 3 में मंगलवार, 22 नवंबर की सुबह एक 45 वर्षीय महिला ने मानसिक तनाव से तंग आकर अपने फ्लैट की 16वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली और वहीं 2 दिन पहले एक 13 वर्षीय बच्ची ने भी मानसिक तनाव से जूझते हुए आत्महत्या की थी।।