उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के 50 वर्ष पूरे, भव्य कार्यक्रम का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25/12/2022): उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सुनहरे 50 वर्ष पूर्ण होने पर शनिवार को इस्कॉन मंदिर के पास स्थित अग्रसेन भवन में कार्यक्रम का आयोजन हुआ । सुनील गुप्ता की अध्यक्षता में हुई। वहीं सभी बाजारों के व्यापार मंडल इकाइयों से व्यावसायिक चौराहे पर स्वर्ण जयंती समारोह का शुभारंभ करने की अपील की गई । बताया कि स्वर्ण जयंती समारोह पूरे वर्ष आयोजित होगा। उद्योग व्यापार मंडल वर्ष 2023 को स्वर्ण जयंती वर्ष के रूप में मनाएगा।

कार्यक्रम में उपस्थिति नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने वहां उपस्थित व्यापारी बंधुओ से आवाह्न किया की कोई गरीब व्यक्ति कोई गरीब बच्चा कोई गरीब परिवार फुटपाथ पर अगर ठिठुरता हुआ मिल जाए तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा जब तक की ऐसी सारे लोगों को व्यवस्थाएं प्राप्त हो जाए ,और कोई व्यक्ति बिना छत के रहने के लिए मजबूर ना हो कोई भी व्यक्ति कोई भी छोटा बच्चा इस ठंड में भी उसके शरीर पर हमेशा कपड़े उपलब्ध हो एक चादर एक कंबल उसके पास कम से कम उपलब्ध हो जब तक ऐसी व्यवस्था हम ना कर दे हम लोगों की यह यात्रा अनवरत ऐसे ही चलती रहेगी । पंकज सिंह ने कल की बात बताते हुए बोला कि कल एक जगह मैं बैठा हुआ था उन्होंने मुझसे कहा कि हम वस्त्र वितरण के कार्यक्रम के लिए इंतजार कर रहे हैं इसी में उन्होंने आगे बोला की किसी की तबीयत खराब हो जाए कोई परेशानी हो जाए वो किसी का इंतजार नहीं करती है, इसलिए आप भी किसी का भी इंतजार मत करिए जब आपके पास उपलब्ध हो तुरंत उस गरीब की सहायता कीजिए किसी का भी इंतजार इस कार्यक्रम के लिए नहीं होना चाहिए। जिन सब कार्यक्रम में इंतजार हो सकता है वहां हम कभी भी पहुंच जाएंगे और उसको पूरा कर सकते हैं परंतु इन सब कार्यक्रम में ज्यादा देरी नहीं करनी चाहिए ।

व्यापार मंडल के 50 वर्ष पूरे हो चुके हैं, और अगले वर्ष 2023 में होने वाले कार्यक्रमों की योजनाएं अभी से तैयार है साथ ही तैयारियां भी शुरू कर दी गईं हैं।

 

कार्यक्रम में बच्चों ने बहुत ही सुंदर सांस्कृतिक नृत्य करा और कार्यक्रम के अंत में हॉल में उपस्थित सभी मीडिया बंधुओं को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की तरफ से सम्मान प्रतीक भेंट की गई।

 

कार्यक्रम में नोएडा के विधायक पंकज सिंह ,अध्यक्ष सुनील गुप्ता , सुमित मोदी , संजय जैन , मनोज गुप्ता के साथ साथ अन्य भी कार्यकर्ता मौजूद रहे ।