होली के दिन शांति व्यवस्था को भंग करने वालों पर नोएडा पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/03/2023): नोएडा में होली के दिन जहां एक तरफ लोग जमकर होली के रंग में डूबे रहे वहीं कुछ लोग होली के दिन शराब पीकर लड़ाई-झगड़ा की और तेज रफ्तार में बाइक व कार चलाई। जिसके खिलाफ नोएडा पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए होली के दिन शांति व्यवस्था को भंग करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि होली के दिन बुधवार, 8 मार्च को टकसाल रोड पर शराब के नशे में राजू मिश्रा निवासी सेक्टर 07 ए नोएडा और दूसरे व्यक्ति राकेश तिवारी (दोनो एक दूसरे से परिचित हैं) आपस में शराब के नशे में झगडा तथा मारपीट कर लिया। झगड़े में राकेश को चोट आई जिनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

साथ ही आगे पुलिस ने बताया कि होली के दिन बुधवार, 8 मार्च को थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत दोपहर में श्रमिक कुंज में गाडी तेज चलाने व शराब के नशे में होने के कारण दो नाबालिग लडको में कहासुनी व वादविवाद हो गया जिसे मौके पर कपिल नाम के दुकानदार ने समझा बुझा कर शांत कर दिया।

रात्रि में इसी बात को लेकर कपिल ने एक पक्ष के दरवाजे के सामने कुछ पटाखे चला दिये थे मौके पर पुलिस द्वारा पंहुच कर पटाखे चलाने वाले पक्ष को हिरासत में ले लिया है। फायरिंग होने की सूचना गलत है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं।