नोएडा एसीपी रजनीश वर्मा का हुआ तबादला, शहर वासियों को लेकर अधिकारी ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01 अप्रैल 2023): उत्तर प्रदेश में फिर एकबार बड़े स्तर पर पर पीपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इस लिस्ट में नोएडा के एसीपी रजनीश वर्मा का भी नाम है। रजनीश वर्मा ईमानदार और साफ छवि के पीपीएस अधिकारी हैं, उनका तबादला लखनऊ हुआ है।

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले के पुलिस कमिश्नरेट बनने के समय से ही आईपीएस वर्मा यहां तैनात थे। रजनीश वर्मा तेज तर्रार और अपनी साफ छवि के लिए जानें जाते हैं उन्होंने कोरोना के दौरान एक प्रशासनिक अधिकारी के साथ साथ एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर लोगों के साथ ‘कंधे से कंधा मिलाकर’ काफी सराहनीय कार्य किया था।

आईपीएस रजनीश वर्मा लंबे समय से गौतमबुद्ध नगर, नोएडा में पदस्थ थे और निश्चित रूप से जिले के लोगों के साथ उनका एक भावनात्मक संबंध भी बन गया था। लोग रजनीश वर्मा से बिना किसी झिझक के अपनी शिकायतों और समस्याओं को रखते थे। अब रजनीश वर्मा का तबादला लखनऊ हुआ है।

टेन न्यूज से बातचीत में आईपीएस रजनीश वर्मा ने क्या कहा

टेन न्यूज से खास बातचीत में नोएडा के एसीपी रजनीश वर्मा ने गौतमबुद्ध नगर के लोगों को लेकर कहा कि ” यह एक माइलस्टोन है। यहां के लोगों से एक अलग जुड़ाव रहा है, हमनें यहां एक अधिकारी के रूप में नहीं बल्कि एक सेवक के रूप में कार्य किया है। लोगों का काफी सहयोग मिला है, हम एक कदम बढ़ाए तो लोगों ने दस कदम बढ़ाया है। काफी सहयोग मिला है सभी लोगों का, एक यादगार समय रहा है।”