संदिग्ध परिस्थितियों में मिला एनआरआई के बेटे का शव, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03/05/2023): नोएडा के सेक्टर -25 जलवायु विहार में एक फ्लैट में एक व्यक्ति का शव मिला है। वहीं थाना सेक्टर-20 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। मृतक के पिता एक एनआरआई हैं जो कि अमेरिका में काम करते हैं।

एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि 1 मई को थाना सेक्टर-20 पर सूचना प्राप्त हुई एक व्यक्ति ध्रुव बाली उम्र 34 वर्ष निवासी एल 228, सेक्टर-25, जलवायु विहार, थाना सेक्टर-20, नोएडा का शव विघटित अवस्था में उनके आवास में मिला है। मकान के मुख्य दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद थी। पड़ोसियों द्वारा दरवाजा खोला गया है। ध्रुव बाली अविवाहित था जो एयर टिकट बुकिंग कंपनी, गुड़गांव में जॉब करता था। मृतक के पिता अमेरिका में जॉब करते हैं तथा गत वर्ष अक्टूबर से इनकी मां इनके पास रह रही थी जो एक सप्ताह पूर्व ही अपने मुंबई स्थित आवास पर गई थी।

आगे एडीसीपी ने बताया कि मृतक के पिता एवं माता से पूछताछ पर स्पष्ट हुआ है कि ध्रुव 10 वर्ष पूर्व अमेरिका में रहता था और वह ड्रग्स लेने का आदी था। जिस कारण इन्हें इंडिया शिफ्ट किया गया था लेकिन उनकी आदत नहीं छूट रही थी। सूचना पर फील्ड यूनिट के द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है‌। साथ ही पुलिस ध्रुव के मोबाइल की जांच कर रही है।