तेज रफ्तार बाइक राइडिंग बना यूट्यूबर की मौत का कारण, 250 किलोमीटर की रफ्तार से चल रही थी बाइक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04/05/2023): बाइक राइडर और यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ। जब हादसा हुआ उस समय अगस्त्य की बाइक की रफ्तार 250 किमी प्रति घंटे थी। अगस्त्य तेज रफ्तार से बाइक राइड करने के कारण ही फेमस हुआ वहीं बाइक की तेज रफ्तार ही उसकी मौत का कारण बन गई।अगस्त्य की मौत से परिवार में मातम छा गया है।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक अगस्त्य चौहान बुधवार, 3 मई की सुबह अपने चार दोस्तों के साथ यमुना एक्सप्रेस वे पर बाइक राइड कर रहा था। तभी अचानक से अगस्त्य की बाइक की बैलेंस बिगड़ गई और बाइक की रफ्तार 250 किलोमीटर प्रति घंटा होने के वजह से बाइक एक डिवाइडर में टकरा गई। बाइक के डिवाइडर से टकराते ही अगस्त के सर का हेलमेट भी गिर गया और जिसके चलते अगस्त्य के सर और चेहरे पर बुरी तरह से चोटों आई और वह गंभीर रूप घायल हो गया। अगस्त्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अगस्त्य की मौत से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया और पूरे परिवार में मातम छा गया। वही मृतक के परिवार ने कोई शिकायत पुलिस ने दर्ज नहीं कराई है।

बता दें कि 22 वर्षीय अगस्त्य चौहान मूल रूप से उत्तराखंड का निवासी था और वर्तमान में नोएडा में रह रहा था। वह पेशे से एक बाइक राइडर और यूट्यूब था।।