लोकसभा चुनाव 2024: अवैध शराब के बिक्री पर अंकुश, प्रशासन सख्त

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (04 अप्रैल 2024): पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह और जिला मजिस्ट्रेट मनीष कुमार वर्मा के निर्देशों के अनुसार, लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के समय में आबकारी विभाग ने अवैध शराब के परिवहन और बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए कठोर कार्रवाई की है।

जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार के नेतृत्व में आबकारी विभाग की टीम ने जनपद में अवैध शराब की बिक्री और परिवहन को रोकने के लिए प्रवर्तन अभियान का आयोजन किया है। इस अभियान के तहत, कालिंदी कुंज आबकारी चेक पोस्ट और जेवर टोल पर वाहनों की जांच की गई है।

जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि यह अभियान अवैध शराब के परिवहन और बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के उद्देश्य से किया गया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की कार्रवाई को आगे भी जारी रखा जाएगा ताकि जनपद में अवैध शराब के परिवहन और बिक्री पर पूरी तरह से नियंत्रण लगाया जा सके।

यह निर्देश लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दौरान अवैध शराब के परिवहन और बिक्री को रोकने के लिए जारी किए गए हैं, जो लोकतंत्र की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए एक अहम कदम है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।