बीच बाजार में महिला ने युवक को चप्पलों से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04 अप्रैल 2024): नोएडा सेक्टर 18 स्थित सावित्री मार्केट में कल एक दंपति और युवक के बीच कार खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। जिस पर दंपत्ति और कार सवार युवक के बीच मारपीट शुरू हो गई। पति के साथ मारपीट को देखकर पत्नी ने युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी।

हालांकि मामले की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची, एवं शांति भंग करने के कारण युवक पर मुकदमा दर्ज किया। आपको बता दें कि दंपति के द्वारा एक किनारे पर गाड़ी खड़ी कर दी गई थी जिसका युवक के द्वारा विरोध किया गया था। हालांकि यह विरोध की बातचीत इतनी बढ़ गई कि मामला चप्पलों से पिटाई तक पहुंच गया।

विवाद को देख वहां पर काफी लोग एकत्रित हो गए एवं उसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कार सवार युवक को वह महिला अपशब्द भी कह रही।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।