ज्योतिषाचार्य व समाजसेवी पंडित दीपक दुबे को राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने दिलाई भाजपा की सदस्यता

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04 अप्रैल 2024): नोएड़ा समाजसेवी और ज्योतिष के विद्वान पंडित दीपक दुबे ने भाजपा की सदस्यता गृहण कर ली है भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई ।

दीपक दुबे समाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट की देविका गोल्ड होम्स सोसाइटी में निवास करते हैं वह फ्लैट बॉयर्स संगठन नेफोमा के मुख्य सलाहकार भी हैं मूलरूप से जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं गंगा स्वच्छता को लेकर कई अभियान चलाए हैं गृह जनपद गाजीपुर में पर्यटन के विकास के छेत्र में उनका काफी योगदान रहा है

दीपक दुबे ने अपने ग्राम पुरैना को देश का इकलौता एक ऐसा गांव बनाया है जहां गंगा आरती होती है भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने दीपक दुबे को पट्टा पहनाकर बधाई व शुभकामनाएं दी ।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।