बिल्डरों पर बकाया राशि को वसूलने के संबंध में नोएडा प्राधिकरण की अहम बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 अप्रैल 2024): नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम की अध्यक्षता में वाणिज्यिक विभाग के बड़े बिल्डरों पर बकाया राशि के संबंध में आवंटियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई।

बैठक में आवंटियों को उनकी बकाया राशि के संबंध में अवगत कराते हुए उनकी समस्याओं को सुना गया तथा उनकी समस्याओं के समाधान हेतु संबंधित विभाग को निर्देशित किया गया एवं आवंटियों को बकाया जमा कराने के लिए कहा गया।

वहीं इस मामले में बिल्डरों की तरफ से भी अपनी बातें रखी गई कुछ लोगों ने कोरोना काल में लॉकडाउन होने का हवाला दिया, वहीं एक साल को जीरो पीरियड करने की बात कही। साथ ही कुछ लोगों ने मामले को एनसीएलटी में होने की बात का हवाला दिया। आपको बता दें कि प्राधिकरण के हिसाब से कई मामलों में मूल से ज्यादा ब्याज हो चुका है। इसको देखते हुए बिल्डर्स द्वारा अपनी-अपनी बातें रखी जा रही हैं। जिस पर प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने सभी के विषयों को अलग-अलग सुनकर उन्हें समझाने के लिए सोमवार का समय दिया है।

बैठक में नौएडा प्राधिकरण की ओर से अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी एस०के०, वित्त नियन्त्रक, विशेष कार्याधिकारी-वाणिज्यिक एवं महाप्रबंधक नियोजन तथा आवंटियों ने प्रतिभाग किया।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।