जनपद में चुनाव संपन्न करवाने को लेकर 1000 टैक्सी एवं हल्के वाहनों का किया अधिग्रहण, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/05/2023): जनपद में नगर निकाय चुनाव 2023 का बिगुल बज चुका है। जिला प्रशासन और परिवहन विभाग नगर निकाय चुनाव को जिले में शांतिपूर्ण तरीके और व्यवस्थित रूप से संपन्न करने के लिए तैयारियों में जुट गया है। जिले में चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके और व्यवस्थित ढंग से संपन्न कराने के लिए जिले में 1000 टैक्सी व हल्के वाहनों का अधिग्रहण किया है। बता दें कि जिले गौतम बुद्धनगर में नगर निकाय चुनाव का मतदान 11 मई 2023 दिन गुरुवार को 7:00 से 6:00 बजे तक और 13 मई 2023 दिन शनिवार को 8:00 से मतगणना का कार्य किया जाएगा।

नगर निकाय चुनाव शांतिपूर्ण तरीके और व्यवस्थित ढंग से संपन्न कराने के लिए परिवहन विभाग ने 1000 टैक्सी व हल्के वाहनों का अधिग्रहण किया है। विभाग की तरफ से अधिकृत सभी वाहन स्वामियों को नोटिस देकर 9 मई प्रात: 6 बजे निर्धारित स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिए गया है।

एआरटीओ सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन डॉ सियाराम वर्मा ने बताया कि सभी एआरटीओ अधिकारी कर्मचारी वाहनों समय से निश्चित स्थल पर पहुंचेंगे। ‌यदि अधिग्रहण किए वाहन समय से नहीं पहुंचते तो संबंधित वाहन स्वामी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई जाएगी। बता दें कि पोलिंग प्रत्याशियों के मतदान केंद्र तक पहुंचने के लिए उपयुक्त वाहनों का अधिग्रहण किया गया है।।