जिला प्रशासन द्वारा बिल्डरों पर कड़ी कार्रवाई, अचल संपत्ति की होगी नीलामी

DM Office

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29/05/2023): गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा जनपद के बिल्डरों पर लगातार कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं। जनपद में रेरा द्वारा आरसी जारी करने के बाद अब बकाया राशि भुगतान नहीं करने वाले बिल्डरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। आज जिला प्रशासन मेगा सिटी बिल्डर की लगभग 115 करोड़ की संपत्ति का नीलामी कर बकाए राशि की वसूली कर रहा है।

अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व ने जानकारी दी है कि प्राधिकरण के अधिसूचित क्षेत्र के अन्तर्गत बाकीदार फर्म मेसर्स वेव मेगा सिटी सेन्टर प्राइवेट लिमिटेड, सी-1 सेक्टर-03, नोएडा, गौतमबुद्ध नगर पर उत्तर प्रदेश भू-सम्पदा विनियामक प्राधिकरण (रेरा) की लगभग 115 करोड़ की राशि बकाया है। और बकाया अदा न करने के कारण फर्म की अचल सम्पत्ति के रूप में 38 दुकानें कुर्क की गयी है। कुर्क सम्पत्ति की नीलामी आज सोमवार, 29 मई को तहसील दादरी के सभागार में प्रातः11 बजे से प्रारम्भ की जाएगी।

उन्होंने बताया कि नीलामी के संबंध में किसी भी व्यक्ति को कोई जानकारी लेनी है, तो तहसील दादरी के कार्यालय में सुबह 10 बजे से सायं 5 बजे तक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि नीलामी में भाग लेने वाला बोलीदाता किसी भी एक दुकान या एक से अधिक दुकान की बोली लगा सकता है।।