नौकरी नहीं मिली तो मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने दे दी अपनी जान, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29/05/2023): नोएडा में एक युवक द्वारा मेट्रो के सामने कूदकर जान देने की खबर फैलने के बाद सनसनी मच गई है। आज सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने मेट्रो के सामने छलांग लगा दी। वहीं मौके पर मौजूद सीआईएसएफ के जवान ने घायल युवक को बाहर निकाला और पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। मृतक युवक ने मुंबई से पढ़ाई की थी और वह नोएडा में नौकरी की तलाश में आया था।

जॉब नहीं मिलने से परेशान था युवक

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज सोमवार, 29 मई को थाना सेक्टर 24 क्षेत्रान्तर्गत सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान प्रशांत दीक्षित पुत्र महेंद्र दीक्षित उम्र करीब 32 वर्ष निवासी ग्राम खरगपुर थाना ज्ञानपुर जिला भदोही के रूप में हुई है। वर्तमान में प्रशांत दीक्षित ने अजनारा सेक्टर 74 टावर ए फ्लैट नंबर 1004 में वर्ष 2017 से रह रहा था। प्रशांत दीक्षित मुंबई से बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग का कोर्स किया हुआ था। वह जॉब की तलाश में काफी दिनों से परेशान था। आगे पुलिस ने बताया कि आज भी जॉब की तलाश में वह नोएडा गया हुआ था। वापस आते समय सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन पर एक मेट्रो से उतर कर प्लेटफार्म पर खड़े होकर दूसरे मेट्रो का इंतजार कर रहा था। सीसीटीवी फुटेज में परेशान से दिख रहा था और घड़ी को बार-बार देख रहा था। दूसरी मेट्रो के आते ही उसके सामने कूद गया।

वहीं मौके पर मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने जब बाहर निकाला तो प्रशांत को सिर में गंभीर चोटें आई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर प्रशांत को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने प्रशांत दीक्षित को मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के परिजन मौके पर मौजूद हैं। इस मामले पर थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।