गाजियाबाद पुलिस की बड़ी लापरवाही, नाबालिग के अपहरण के सात दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (20 सितंबर, 2023): गाजियाबाद के नंदग्राम कोतवाली क्षेत्र के अटोड नगला गांव से एक नाबालिक लड़की जिसकी उम्र 15 वर्ष है, उसका अपहरण कर लिया गया। पुलिस के द्वारा उसकी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, परंतु अभी तक स्थानीय पुलिस उसे ढूंढने में कामयाब नहीं रही है। नाबालिक लड़की के अपहरण को 7 दिन हो चुके हैं।

राष्ट्रीय जागरूक ब्राह्मण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदत्त शर्मा का कहना है कि गाजियाबाद पुलिस द्वारा लड़की की बरामदगी के लिए लापरवाही की जा रही है। उनके द्वारा लीपा पोती करने का कार्य किया जा रहा है। लड़की के अपहरण होने के बाद यदि पुलिस प्रयास करती तो शुरुआती दिनों में ही लड़की बरामद हो जाती। पुलिस की लापरवाही को देखते हुए और पुलिस द्वारा एक्शन ना लिए जाने की स्थिति में हताश होकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन लिखा है।

इस मामले में पीड़ित परिवार का बहुत बुरा हाल है, आरोपी पीड़ित के गांव का ही है। इसीलिए गांव में भी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। उनका यह भी कहना है कि पुलिस अपने उच्च अधिकारियों की बातों पर भी अमल नहीं कर रही है। हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री बेटियों की सुरक्षा के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं और निरंतर प्रयास बेटियों और महिलाओं की सशक्तिकरण के लिए भी किए जा रहे हैं ऐसे में इस तरह के मामले निंदनीय हैं।।