बुजुर्ग विधवा ने लगाई मुख्यमंत्री योगी से गुहार, घर को सील करने के बाद पहुंचा नोटिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 सितंबर, 2023): बुजुर्ग विधवा ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, नोएडा के जिलाधिकारी और प्राधिकरण के अफसरों से अपनी पड़ोसी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता बीना का कहना है कि उनका मकान सारे नियम कायदे व मकान का नक्शा पास कराया गया है और उसकी मंजूरी भी उन्हें अथारटी से मिली है। उन्होंने लिखित शिकायत में कहा कि पुलिस की तरफ से अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। बीना चोपड़ा ने अपने परिजनों के साथ नोएडा अथारटी के आला अफसरों की शिकायत की है। हालांकि अफसरों से उन्हें आश्वासन मिला है कि इस मामलें कि निष्पक्ष जांच की जाएगी।

हालांकि सवाल इस ओर उठते //youtu.be/rgCUfbAtOsgहैं कि जिस तरह से वीना चोपड़ा का बयान है कि उन्हें धमकियां इसलिए भी दी जा रही थी क्योंकि उनके पड़ोस की जान पहचान आला अधिकारियों से थी। वहीं सेक्टर 49 के अध्यक्ष का यह भी कहना है कि अथॉरिटी की पुलिस ने आने से पहले उन्हें किसी भी प्रकार की कोई सूचना थाना सेक्टर 49 में नहीं दी थी। और साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उच्च अधिकारियों के प्रेशर में आकर इस तरह का फैसला लिया गया है।

उत्तर प्रदेश सरकार कहीं ना कहीं जीरो टॉलरेंस अगेंस्ट क्राईम के अंतर्गत कार्य कर रही है, वहीं इस तरह के मामले अपने आप में प्रश्न चिन्ह लगने वाले हैं। मामला माननीय न्यायालय तक पहुंच चुका है और कोर्ट ने नोटिस पर स्टे लगाया है हालांकि अथॉरिटी के अधिकारियों ने आश्वासन देते हुए कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।