‘जो आए वो गाए’ के सीजन- 3 में सुरों के बादशाह ने बांधा समां, मंत्रमुग्ध हुए दर्शक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20 नवंबर 2023): आईटीई तथा नवरत्न फाउंडेशन के बैनर तले 19 नवंबर, रविवार को नोएडा हाट सेक्टर-33 में ‘जो आए वो गाए’ के सीजन-3, एपिसोड 5 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आगाज मंच संचालक डॉ. अशोक श्रीवास्तव के द्वारा कार्यक्रम में आए सभी श्रोताओं एवं कलाकारों के हार्दिक स्वागत से हुआ। कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक कलाकारों ने अपने सुरो से समां बांध दिया।

कार्यक्रम की शुरुआत हुई बाल कलाकार इशिता के गीत से इसके बाद भावना अवस्थी के गीत ना तुम हमें जाने ना हम तुम्हें जाने ने श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दिया। फिर आए विनीत भट्ट ने अपना गीत लेकर पत्थर के सनम तुम्हें हमने मोहब्बत का खुदा माना ने श्रोताओं में जोश भर दिया। उनके बाद गायक आनंद गौतम के गीत किसी की मुस्कुराहट पे हो निसार, किसी का दर्द हो सके तो ले उधार, सुमित सक्सेना के गीत दिल झूम जाए ऐसे बहारों में ले चलो, महेंद्र प्रताप के गीत मेरे महबूब कयामत होगी आज रुश्वा तेरी गलियों में मोहब्बत होगी। इनके बाद अध्या यादव के गीत क्या जानू सजन होती है क्या गम की शाम, पंकज माथुर के गीत भंवरे की गुंजन है मेरा दिल, मोहित के गीत जो तुमको हो पसंद वही बात कहेंगे और अंत में मनीष कुमार के गीत तू मेरी जिंदगी है तू मेरी हर खुशी है ने खुले आसमान के नीचे बैठे श्रोताओं के दिलो में जोश भर दिया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मुकाबला होने के कारण श्रोता ज्यादा संख्या में नहीं आ पाए अंत में ग्रुप फोटो के बाद कार्यक्रम का सुखद समापन हुआ।।