“विकसित भारत संकल्प यात्रा” को सफल बनाने को लेकर नोएडा भाजपा की अहम बैठक, जानें पूरा रूट प्लान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06 दिसंबर 2023): भाजपा जिला कार्यालय सेक्टर- 116, नोएडा में पार्टी की अहम बैठक संपन्न हुई। यह बैठक “विकसित भारत संकल्प यात्रा” को सफल बनाने हेतु की गई।

बता दें कि “विकसित भारत संकल्प यात्रा” 6 दिसंबर को नोएडा आ जाएगी, और 17 दिसंबर तक नोएडा के सभी क्षेत्रों में रहेगी और लोगों को जागरूक करने का कार्य करेगी। बैठक में नोएडा प्रभारी और राज्यसभा सांसद कांता कर्दम और जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता उपस्थित रहे।

नोएडा अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने यात्रा के बारे में रूट प्लान और पूरी कार्यप्रणाली विस्तार से कार्यकर्ताओं को बताया। उन्होंने कहा कि ये विकास यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा किए हुए सभी विकास कार्यों की गारंटी को दर्शाएगी। जहां आम लोग और अधिकारी भी चर्चा कर सकेंगे। इस विकास यात्रा में सभी जनप्रतिनिधि जिसमें लोकसभा सांसद, विधायक, विधान परिषद, बोर्ड और आयोगों के अध्यक्ष, ज़िला पंचायत अध्यक्ष, नगर पंचायत, पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

यात्रा रूट के अनुसार नोएडा के हर क्षेत्र में रहेगी जहां ड्यूटी अनुसार पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। रूट प्लान के अनुसार ये यात्रा 6 तारीख को हरोला पहुँचेगी, उसके बाद सेक्टर 11 जाएगी। 7 तारीख में ये यात्रा सेक्टर 31, अट्टा मार्केट रहेगी। इसी तरह हर रोज ये 2-3 क्षेत्र कवर करेगी। जिसमें मोरना सेक्टर 35, सेक्टर 49, सेक्टर 51, सेक्टर 45, सेक्टर 52, बहलोलपुर, सेक्टर 63, सेक्टर 66, सेक्टर 71, गिजोड़, सेक्टर- 122, सेक्टर – 117, यकुपुर, नया गाँव, सेक्टर 93, वजीदपुर, सुल्तानपुर, ग्राम झट्टा में रहेगी।

इस भव्य विकास यात्रा को सफल बनाने के लिए नोएडा प्रशासन और अथॉरिटी से भी समन्वय बनाया जाएगा जिससे नोएडा वासियों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो।प्रभारी और राज्य सभा सांसद कांता कर्दम ने सभी कार्यकर्ताओं को इस विकास यात्रा को सफल बनाने के लिए आग्रह किया और आगामी लोक सभा चुनाव के चलते वोटर चेतना अभियान को भी घर घर तक पहुँचाने का आग्रह किया।।