सड़क पर अश्लील हरकत करना और रील्स बनाना पड़ गया भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29 मार्च 2024): सोशल मीडिया पर एक विडियो इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में एक युवक और दो लड़कियां अश्लील हरकतें करती नजर आ रही है। उक्त वायरल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर 113 पुलिस ने गुरूवार, 28‌ मार्च को अश्लील वीडियो बनाने व लापरवाही पूर्वक स्कूटी चलाने वाले आरोपी जमुना प्रसाद उर्फ पीयूष व अश्लील हरकत करने वाली युवती विनीता और प्रीति को वेदवन पार्क के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 मार्च को सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ। वायरल विडियो में स्कूटी पर एक लड़का और दो लड़कियां सवार हैं। वेदवन पार्क के सामने लड़के द्वारा लापरवाही पूर्वक स्कूटी चलाने और लड़कियों द्वारा अश्लील हरकत करते हुये व सरेआम वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वायरल वीडियो पर थाना सेक्टर 113 पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया और गुरूवार को वायरल विडियो में अश्लील हरकतें करने वाले और लापरवाही से स्कूटी चलाने वाले एक लड़का और दो लड़कियों को गिरफ्तार किया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।