नोएडा में कंपनी के इलेक्ट्रिशियन की मौत को लेकर परिजनों ने किया हंगामा , पुलिस बल तैनात

नोएडा के सेक्टर 63 स्थित एक तीन मंजिला बिल्डिंग के बेसमेंट में मंगलवार को इलेक्ट्रिशियन का शव मिला था , जिसकी सूचना पुलिस को मिली , मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था , साथ ही इस मामले की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी थी ।

वही आज मृतक इलेक्ट्रिशियन राहुल सिंह के परिजनों ने राहुल का शव कंपनी के बाहर रखकर कंपनी प्रबन्धक के खिलाफ प्रदर्शन किया । जिसकी सूचना पुलिस को मिली , मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक राहुल सिंह के परिवार को समझाया गया । फिलहाल पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जाँच में जुट गई है , जिससे कोई भी सुराग मिल सके ।

आपको बता दे कि मृतक राहुल सिंह मूलरूप से बिहार का रहने वाला है , साथ ही राहुल अपने साथी के साथ नोएडा के होशियार पुर में रह रहा था ।

वही दूसरी तरफ परिजनों ने आरोप लगाया है कि राहुल सिंह की हत्या करने के बाद शव को बेसमेंट में छिपा दिया है , क्योंकि इस कंपनी के अंदर कोई लिफ्ट नही है ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है , पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि राहुल सिंह की हत्या हुई है या हादसे में मौत हुई है । फ़िलहाल पुलिस हर पहलू पर जाँच कर रही है , जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।