नोएडा में नाबालिग बच्ची के साथ हुआ दुष्कर ्म , आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र इलाके में कक्षा 5 की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले दसवीं कक्षा के छात्र ने घर में जबरन घुस कर कथित रूप से दुष्कर्म किया।

पुलिस के मुताबिक घटना की रिपोर्ट पीड़िता की मां ने मंगलवार को थाना सेक्टर-39 में दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की महिला की तहरीर के अनुसार, 12 जनवरी को वह अपनी छोटी बेटी को ट्यूशन से वापस लेने गई थी। घर पर उसकी बड़ी बेटी अकेली थी।

इस दौरान पड़ोस में रहने वाला एक 17 वर्षीय किशोर उसके घर में घुस आया और जबरन उसकी नाबालिग 15 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसे धमकी भी दी। जब महिला वापस घर पहुंची तब उसकी बेटी ने उसे आपबीती बताई।

थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।