गाजियाबाद में पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम देने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (06–04–2022): पीएनबी बैंक के लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने के कुछ ही देर बाद एक और 50 हजार रुपये का इनामी मुठभेड़ में पकड़ा गया। वह पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर फायरिंग कर 22 लाख रुपये लुटकर फरार चल रहा था।

एसओजी ग्रामीण और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त टीम ने गोविंदपुरम में पेट्रोलकर्मियों से दिनदहाड़े फायरिंग कर 22 लाख रुपये लूटने वाले 50 हजार के इनामी एक बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस को 01 पिस्टल, मोटरसाइकिल और लूट के सात लाख रुपये बरामद किये गये हैं।

इससे पहले गाजियाबाद पुलिस ने पीएनबी की शाखा में दिनदहाड़े 12 लाख की लूट करने वाले दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया था। दोनों बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि बुधवार की सुबह एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में एसओजी टीम, मसूरी पुलिस की चितौड़ा रोड की तरफ जाने वाले रोड पर बदमाशों से हुई मुठभेड़ के दौरान लोनी के राजीव गार्डन निवासी सुन्दर को गिरफ्तार किया है।

वह पुलिस की गोली से घायल है। गिरफ्तार अभियुक्त का एक साथी मुकेश दो दिन पूर्व पुलिस मुठभेड़ में घायल कर जेल भेजा जा चुका है, जिससे पेट्रोल पंप लूट के 10 लाख रुपये बरामद हुए थे।

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त सुन्दर ने बताया कि बीती 28 मार्च को उसने अपने अन्य दो साथियों मुकेश और नंदू के साथ मिलकर अरिहंत पेट्रोल पंप कर्मियों पर फायरिंग कर 22 लाख रुपये लूट लिए थे। कैश के संबंध में जानकारी पेट्रोल पम्प पर काम करने वाले आसिफ ने दी थी। गिरफ्तार अभियुक्त पर 12 से अधिक लूट, हत्या, डकैती और चोरी की घटना के मुकदमें दिल्ली, गाजियाबाद समेत अन्य जिलों के थानों में दर्ज हैं। वह अपराधिक किस्म का व्यक्ति है।