अजनारा सोसायटी में प्लास्टर का टुकड़ा टूट कर नीचे गिरा, बाल बाल बचे निवासी

नोएडा के सेक्टर 74 स्थित ग्रैंड अजनारा हेरिटेज सोसाइटी में आज सुबह टावर का बाहरी तरफ से प्लास्टर का एक बड़ा हिस्सा टूट कर नीचे गिर गया। जिससे सोसायटी में रहने वाले लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

आपको बता दें कि प्लास्टर टूटने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी एक फ्लैट का अंदर की तरफ से प्लास्टर टूटकर गिरा था। जिसके बाद फ्लैट के मालिक ने इसकी शिकायत बिल्डर से की थी। हालांकि, बिल्डर ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया और उस घटना को टाल दिया।

जिसके बाद आज यह घटना घटित हुई है। ग्रैंड अजनारा हेरिटेज सोसायटी के अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन के अध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि यह घटना आज सुबह करीब 8:00 बजे हुई। जब लोग सुबह घूम रहे थे तो अचानक टावर का बाहरी तरफ से एक बड़ा सा टुकड़ा टूट कर नीचे गिर गया।

हालांकि अच्छी बात यह रही कि उस वक्त वहां पर कोई मौजूद नहीं था। वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। उनका कहना है कि इस बारे में बिल्डर को सूचित किया गया है और कल बिल्डर के साथ मीटिंग रखी गई है। जिसमें इस तरह के मुद्दों को उठाया जाएगा और जल्द से जल्द इनका निस्तारण करने की मांग रखी जाएगी। उन्होंने बताया कि बिल्डर से मीटिंग के बाद सोसायटी के पदाधिकारी नोएडा विधायक पंकज सिंह से मुलाकात कर उन्हें इस बारे में जानकारी देंगे और बिल्डर पर कार्रवाई की मांग करेंगे।

वही उनका कहना है कि जल्द ही नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी से समय लेकर मिला जाएगा और उन्हें भी इस बारे में अवगत कराया जाएगा