मालकिन ने नौकरानी को बनाया बंधक, मारपीट का वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 दिसंबर 2022): नोएडा की एक हाईराइज सोसाइटी में 6 महीने से काम कर रही एक लड़की के साथ उसकी मालकिन द्वारा मारपीट की विडियो सामने आई है। मालकिन ने लड़की को कई बार घर से भागने की कोशिश करते पकड़ा है ,और लड़की के शरीर पर मारपीट के कई निशान हैं। युवती ने मालकिन पर घर में बंधक बनाकर काम कराने का आरोप लगाया है। मालकिन और बच्ची का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मालकिन बच्ची को लिफ्ट में से खींचकर एक कमरे में ले जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

यह मामला थाना फेज तीन के सेक्टर-120 क्लियो काउंटी सोसायटी का है । जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उठापटक दिख रही है और कहा जा रहा है कि मालकिन नौकरानी को जबरदस्ती अपने घर काम करने के लिए ले जा रही है. लड़की बार-बार मिन्नतें कर रही है, लेकिन उसके बावजूद मालकिन उसे घसीटते हुए घर ले आती है। जब काम कर रही लड़की के परिवार को पता चला कि उनकी बेटी को प्रताड़ित किया गया है, तो उन्होंने उसे मालकिन के चंगुल से छुड़ा लिया है।

घरेलू सहायिका का कहना है कि उसने छह महीने तक मालकिन के यहां काम किया और मालकिन ने उसका फोन छीन लिया जिससे वो कही सम्पर्क न कर पाए , नौकरानी ने दावा किया है कि मालकिन उससे घर का सारा काम करवाती थी और जब उसने मना किया तो मालकिन ने उसे मारा। नौकरानी के शरीर पर चोट के कई निशान हैं और पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मालकिन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस

फेस-3 कोतवाली पुलिस के एसएचओ विजय कुमार ने टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है, लड़की की मेडिकल कराई गई हैं। लड़की अपने परिजनों के साथ है, पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।।