नोएडा को सुंदर बनाने के लिए नव ऊर्जा संस्था की बड़ी पहल , दीवारों पर बनाई पेंटिंग , किया जागरूक

 
नोएडा को सुंदर बनाने में जुटे नव ऊर्जा युवा संस्था के युवाओं ने अब दीवारों पर पेंटिंग के माध्यम से समाज को जागरूक करने का अभियान शुरू किया है। 
 
 
 
संस्था ने दीवारों पर जल संरक्षण, पर्यावरण संरक्षण, स्वच्छता जैसे बेहतरीन संदेश देने का प्रयास किया है वहीं, युवाओं ने पेंटिग में नदियों को साफ रखने के लिए पेंटिंग के माध्यम से लोगों को जागरुक किया।
 
 
 
युवाओं ने सेक्टर 31 ग्राम निठारी रोड के दीवारों के पास पेंटिंग से सुंदर बनाया है। पर्यटक भी पेंटिंग देख खुश हो रहे हैं तथा दीवार के पास खड़े होकर फोटो भी खींचवा रहे हैं।
 
 
 
 
संस्था की महिला अध्यक्ष सुषमा अवाना ने बताया कि संस्था के युवा अपनी ओर से शहर को साफ व सुथरा रखने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं और आज पेंटिंग के माध्यम से लोगों को जागरूक करने की भी पहल की गई है। 
 
 
 
संस्था के अध्यक्ष पुष्कर शर्मा ने कहा कि संस्था सामाजिक गतिविधियों में बढ़ चढ़कर भाग ले रही है। स्थानीय निवासियों ने संस्था के कार्य की सराहना की है। नोएडा अथॉरिटी के उप महाप्रबंधक सुभाष मिश्रा  ने भी युवाओं के कार्य की प्रंशसा की तथा प्रशासन की ओर से युवाओं की यथा संभव मदद करने की बात कही।
 
 
 
इस मौके पर सुषमा अवाना, कीर्ति राजपूत, इंगिता वार्ष्णेय, पूजा अवाना, अंजलि कुमारी, राहुल अवाना के अलावा कई युवा साथी मौजूद थे।