प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक एक सोची समझी साज़िश: सांसद डाॅ महेश शर्मा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली/नोएडा/ग्रेटर नोएडा (07/01/2022): आज सांसद डाॅ महेश शर्मा ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुयी चूक को लेकर भाजपा सांसदों के साथ मिलकर संसद भवन में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने मौन रह कर अपना विरोध जताया ।

धरना प्रदर्शन में पूर्व केंद्रीय मंत्री, सांसद डाॅ महेश शर्मा ने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ करने पर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पंजाब में सत्तासीन कांग्रेस सरकार की चूक नहीं है बल्कि सोची समझी साजिश का हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने आप में एक व्यवस्था है, एक इंस्टीट्यूट है। आज तक देश में ऐसा नहीं हुआ कि उनकी सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हुई हो। पंजाब में फिरोजपुर में हुई घटना चिंता का विषय है। क्योंकि प्रधानमंत्री 130 देश वासियों की आंकाक्षाओं के सम्मान का प्रतीक है। उनकी सुरक्षा में चूक एक बहुत बड़ी साज़िश का हिस्सा है, जिसकी जांच होनी चाहिए और जो भी इस साजिश का हिस्सा रहे हों उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए और पंजाब की कांग्रेस सरकार को तुरंत बर्खास्त किया जाए, क्योंकि जो सरकार अपने देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा नहीं कर सकती, वो प्रदेश वासियों की सुरक्षा क्या करेगी। इसलिए पंजाब के मुख्यमंत्री में अगर थोड़ी भी शर्म बची हो तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

मेरठ-हापुड़ सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया, उनको खतरे में डाला गया । लोकतांत्रिक व्यवस्था को जिस प्रकार से ध्वस्त किया गया है वो बहुत ही शर्मनाक है। और जिस प्रकार की बातें अब सामने आ रही है इससे लगता है कि यह एक सोची समझी साज़िश थी क्योंकि डीजीपी ने अन्य वाहनों को उस रूट से जाने की अनुमति दी थी जिससे प्रधानमंत्री जी सुरक्षा में खतरा उत्पन्न किया गया।

प्रदर्शनकारियों ने शांतिपूर्वक तख्तियां और बैनर लेकर धरना दिया। तख्तियां और बैनर पर लिखा था:
* पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं सहेगा हिन्दुस्तान
* राज बिना कांग्रेस अराजक क्यों?
* कांग्रेस – सोनिया – राहुल शर्म करो शर्म करो देश से माफी मांगों
* आतंकवाद एवं अलगाववाद की जन्मदाता कांग्रेस