नमो ऐप पर पीएम मोदी के बाद दूसरे स्थान पर गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 जुलाई 2023): गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा अपनी लोकप्रियता और सहजता के लिए जाने जाते हैं। उनके विपक्षी भी इस बात के कायल हैं कि इतने बड़े कद का कोई नेता इतना सहज, सरल और मृदुभाषी है। डॉ महेश शर्मा ने अपनी डिजिटल लोकप्रियता और जनता-जनार्दन से उनके अटूट संबंध के बल पर एकबार फिर शानदार रिकॉर्ड कायम किया है।

दरअसल नमो ऐप पर डॉ महेश शर्मा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद दूसरे सबसे अधिक अंक हासिल करने वाले लोकप्रिय नेता हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 95,120 अंकों के साथ पहले पायदान पर काबिज हैं वहीं डॉ महेश शर्मा 38,039 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर और गृह मंत्री अमित शाह 33,264 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर हैं।

डॉ महेश शर्मा ने अपने इस शानदार उपलब्धि और डिजिटल लोकप्रियता को लेकर टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी केवल देशवासियों के लिए नहीं बल्कि विश्व के लोगों के लिए एक लीडर हैं, एक मेंटर हैं, प्रेरणास्त्रोत हैं। मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने पांच वर्ष स्वतंत्र प्रभार के मंत्री के रूप में काम किया और प्रधानमंत्री जी से बहुत कुछ सीखा है। उन्हें ही फॉलो कर रहा हूं,वो नंबर एक पर रहें मुझे बहुत खुशी है। मैं नंबर दो पर हूं, हमारे दूसरे नेता अमित शाह जी भी हमसे आगे होते तो मुझे और अधिक खुशी होती।”

लोकप्रियता को लेकर उन्होंने कहा कि ” किसी भी नेता की यह पहचान है कि वह आम लोगों से कितना जुड़ा है। जब वह ‘मैं’ से ऊपर उठकर समाज के लिए सोचे तो समाज ऐसे ही व्यक्ति को सम्मान देता है। जिसके प्रतिमूर्ति हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं। समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक भी आजादी की रौशनी पहुंचे जो सपना पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का था, हम उसी दिशा में कार्यरत हैं।”

ज्ञात हो कि डॉ महेश शर्मा भाजपा के उन शीर्ष और कद्दावर नेताओं में शुमार हैं जिनकी अपनी एक खास लोकप्रियता है, क्षेत्र के आम से लेकर खास लोगों तक उन्हें अपने परिवार के सदस्य के रूप में मानते हैं और सदैव उनके साथ खड़े रहते हैं । यही डॉ महेश शर्मा की असली ताकत है और एकबार फिर उन्होंने इसका प्रमाण प्रस्तुत किया है।।