कांशीराम परिनिर्वाण दिवस कार्यक्रम के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, असुविधा से बचने के लिए पढ़ें पूरी खबर

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08 अक्टूबर 2023): सोमवार, 09 ‌अक्टूबर को दलित प्रेरणा स्थल सेक्टर 95 नोएडा पर कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर कार्यक्रम प्रस्तावित है। उक्त कार्यक्रम के दृष्टिगत आवश्यकता पडने पर यातायात डायवर्जन किया जायेगा। वाहन चालक यातायात असुविधा से बचने के लिए निम्नलिखित मार्गों का प्रयोग कर गन्तव्य की ओर जा सकते हैं-

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव होने की स्थिति में महामाया फ्लाई ओवर से सैक्टर 37 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सैक्टर 37 से अटटापीर चौक, रजनीगंधा चौक, सैक्टर 15 गोलचक्कर चौक से गन्तव्य को जा सकेंगे।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल गेट नं0-04 पर यातायात दबाव होने की स्थिति में फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सैक्टर 18 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सैक्टर 18 से रजनीगंधा चौक, सैक्टर 15 गोलचक्कर चौक अथवा सैक्टर 18 अण्डरपास से एलीवेटेड होकर गन्तव्य को जा सकेंगे।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर डीएनडी, फिल्मसिटी फ्लाई ओवर के पास यातायात दबाव होने की स्थिति में सैक्टर 14ए फ्लाई ओवर से सैक्टर 15 गोलचक्कर की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सैक्टर 15 गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक, अटटापीर चौक, सैक्टर 37 होेकर गन्तव्य को जा सकेंगे।