नोएडा: एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, जेल में ही मनेगी होली ?

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 मार्च 2024): नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है, पिछले दिनों नोएडा में सांप के जहर सप्लाई करने वाले गिरोह के पर्दाफाश के दौरान एल्विश यादव का नाम सामने आया था। अब पुलिस को उससे संबंधित कई साक्ष्य प्राप्त हुई है जिसके आधार पर पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि उन्हें अब पेशी के लिए सूरजपुर कोर्ट ले जाया गया है इससे पहले जिला अस्पताल में एल्विस यादव का मेडिकल कराया गया था।

इस विषय पर नोएडा जोन के डीसीपी विद्यासागर ने कहा कि वादी की तहरीर पर राहुल, टीटू, जयकरण, नारायण, रविनाथ, एल्विश यादव व अन्य के विरूद्ध थाना सेक्टर 49 नोएडा पर एनडीपीएस एक्ट में अभियोग रजिस्टर किया गया था, जिसकी कार्यवाही थाना सेक्टर 20 द्वारा की जा रही है। कार्यवाही के दौरान स्नैक बेनम का प्रयोग पार्टियों में किये जाने के सम्बन्ध में साक्ष्य प्राप्त हुए, जिसकी विधि विज्ञान प्रयोगशाला से रिपोर्ट प्राप्त हुयी। साक्ष्य के आधार पर एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। आज पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने पर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में वृद्धि करते हुये न्यायालय के समक्ष एल्विश यादव को पेश किया गया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।