नोएडा: OYO होटल में पुलिस की छापेमारी, पुलिस के हत्थे चढ़े 7 आरोपी | देह व्यापार का भंडाफोड़

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12 अप्रैल 2024): नोएडा सेक्टर -63 ओयो होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली, पुलिस ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर छापेमारी की। पुलिस ने छापेमारी के दौरान 07 आरोपियों को गिरफ्तार किया और साथ ही मौके से 6 लड़कियों को छुड़ाया गया, जिसमें 04 नाबालिग बताई जा रही है।

पुलिस ने की छापेमारी

नोएडा सेक्टर -63 कोतवाली ने क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में एक OYO होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक OYO होटल में देह व्यापार सक्रिय था। पुलिस ने मौके से 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 11 मोबाइल फोन, 12 हजार 110 रुपए नकद और कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई है। आरोपी बिहार से नौकरी दिलाने के बहाने लड़कियों को नोएडा लाता था और जबरन देह व्यापार कराया जाता था। इस रैकेट की तीन सदस्य अभी भी फरार है।

पुलिस ने किया मामले का भंडाफोड़

नोएडा सेक्टर -63 कोतवाली के प्रभारी अवधेश प्रताप ने बताया कि पुलिस कमिश्नरेट की एंटी ह्यूमन ट्रैफेकिंग टीम के प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान को सूचना मिली थी कि बहलोलपुर गांव के शीतल होटल में अवैध रूप से वेश्यावृति का धंधा चल रहा है। इस होटल को फरमान और उसका भाई फैयाज चला रहा है। मामले का भंडाफोड़ करते हुए अजहरुद्दीन उर्फ राजू, अख्तर मोहम्मद, सुमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद फैयाज, फरमान, मरगूम आलम को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि मामले में होटल मालिक सुरेंद्र यादव व होटल के संचालकों को लड़कियां सप्लाई करने वाली रुखसाना और रहमान फरार है। पुलिस आरोपियों की तालाश कर रही है। पुलिस ने यहां कई कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में लड़के लड़कियों को पाया। पुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली है, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।