टूटे हुए रिश्तों में मिठास भरने का काम करेगा “रिश्ता कैफे”, काउंसलिंग से पहले साथ में बैठकर पी सकेंगे चाय

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21 अप्रैल 2024): कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर में “रिश्ता कैफे” को रिनोवेट किया गया है। टूटे हुए रिश्तों में मिठास भरने का काम करेगा “रिश्ता कैफे”।

मिडिएशन एंड काउंसलिंग सेंटर में यह कैफे तैयार किया गया है। जहां पर आए परिवार के लोग पहले साथ में बैठकर समय गुजारेंगे और साथ ही पुलिसकर्मी भी यहां पर अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकेंगे।

एडिशनल डीसीपी महिला सुरक्षा प्रीति यादव ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के मिडिएशन एंड काउंसलिंग सेंटर में एक कैफे को रिनोवेट किया गया है। जिसको “रिश्ता कैफे” नाम दिया गया है। यहां पर जो भी पारिवारिक झगड़ों से जुड़े हुए लोग आएंगे। वह रिश्ता कैफे में बैठेंगे और कुछ समय साथ में गुजारेंगे। जिससे कि उन्हें पॉजिटिव माहौल मिलेगा। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने फीता काटकर इसका शुभारंभ किया। इसके शुभारंभ के समय जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा, डीपी नोएडा एवं डीसीपी क्राइम भी मौजूद रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।