नोएडा प्राधिकरण द्वारा भू-माफियाओं के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही, 2 करोड़ की भूमि कब्जा मुक्त

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25 अप्रैल 2024): नोएडा प्राधिकरण ने 23 अप्रैल 2024 को कब्जा प्राप्त भूमि पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। यह भूमि सैक्टर-163 और 161 के बीच 30 मीटर चौड़े मार्ग के निर्माण को बाधित कर रही थी।

ग्राम-गुलावली के खसरा संख्या 581 पर, पुलिस बल के साथ, भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई। उन्होंने अतिक्रमणकर्ताओं के बनाए गए मकान को ध्वस्त किया और भूमि को कब्जामुक्त किया। इस भूमि का क्षेत्रफल लगभग 800 वर्ग मीटर है और इसकी लागत लगभग 2 करोड़ रुपये है।

प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि भू-माफियाओं द्वारा किये जा रहे अतिक्रमणों के उन्मूलन हेतु वर्क सर्किल 9 के अन्तर्गत ग्राम-गुलावली के खसरा सख्या 581 पर नौएडा प्राधिकरण द्वारा पुलिस बल के साथ भू-माफियाओं के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए ध्वस्तीकरण की कार्यवाही सम्पादित की गयी। अतिक्रमणकर्ता द्वारा प्राधिकरण की उक्त भूमि गार्टर पटिया डालकर मकान बनाया हुआ था, जिसको प्राधिकरण द्वारा ध्वस्त किया गया।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।