Delhi NCR में बच्चों को Admission दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10 जून 2024): नोएडा/एनसीआर (Noida/NCR) क्षेत्र में बच्चों को विभिन्न विश्वविद्यालयों (Universities) में दाखिला दिलाने का ठगी कांड सामने आया है। थाना सेक्टर 113 पुलिस ने इसके लिए एक ठगने वाले गैंग के 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में कुल 61 चेक, नकद राशि, लैपटॉप, 18 मोबाइल फोन, डायरी और अन्य सामग्री बरामद की गई है।

अभियुक्त सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर बच्चों से संपर्क कर और उन्हें विभिन्न कोर्सों में दाखिला दिलाने का झांसा देते थे। फिर वे उनसे डोनेशन और दाखिला फीस के रूप में मोटी राशि लेते थे।

इस कांड में गिरफ्तार अभियुक्तों में राहुल कुमार, अनुपम कुमार, दयानन्द पांडे, सचिन सिंह, विदुषी लोहिया, और निकिता उपाध्याय शामिल हैं। फरार अभियुक्त के रूप में सोनू कुमार उर्फ रणवीर सिंह को पुलिस द्वारा खोजा जा रहा है। DCP Noida ने बताया कि अन्य अभ्युक्तों को भी जल्द ही पुलिस अपनी गिरफ्त में लेगी एवं अन्य वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।