गौतमबुद्ध नगर में चुनाव हुआ संपन्न, करीब 58% हुई पोलिंग

गौतमबुद्ध नगर में आज चुनावी बिगुल बजते ही, आज सुबह से ही नॉएडा, ग्रेटर नोएडा के विभिन्न मतदान केंद्रों में लंबी कतारें देखने को मिली। सभी वर्गों के मतदाता वोट देने के लिए बूथों पर पहुँचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। नॉएडा के बूथों पर भारी संख्या में युवाओं ने भी जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए देश के भविष्य के लिए वोट किया। पुरे जनपद के मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्ण वोटिंग देखने को मिली।

आज नोएडा में सूर्योदय के साथ मतदान केंद्रों पर लोग आने शुरू हो गए थे। लोगो ने बड़ी संख्या में देशहित में मतदान करा। अबकी बार लोकसभा चुनावो के इतिहास में पहली बार ईवीएम मशीन में प्रत्याशियों की फोटो लगाईं गई है। इससे भी लोगों को काफी सुविधा हुई है, लोगों का मानना है कि ईवीएम मशीन में फोटो लगाने से मतदाताओं को प्रत्याशी का चेहरा पहचानने में आसानी हो रही है। लोगो को संतुष्टि भी कि है की जिस प्रत्याशी को उन्होंने वोट दिया है उसी को उनकी वोट गई है।

वही पुरे जनपद के मतदान केन्द्रो में कड़ी सुरक्षा के इंतेज़ाम भी देखने को मिले। लोगो की आसानी के लिए पुलिस समेत पैरामिलिटरी फाॅर्स भी तैनात रही। केन्द्रो लोगो की सुविधा के लिए निर्वाचन आयोग के अधिकारी भी मौजूद रहे।

वही बात करे आंकड़ों की तो पुरे जनपद में लगभग 58% वोटिंग की आशंका लगाई जा रही है। अब देखना होगा की जनता ने किसको चुना है। अब देखना होगा की जनता ने किसको चुना है।

Attachments area