नोएडा पुलिस ने 5 शातिर चोरों को किया गिरफ् तार , 2 हज़ार लीटर तेल समेत चोरी के वाहन बरामद

नोएडा के सेक्टर 58 थाना पुलिस ने 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इनके कब्जे से 2 लोडर छोटे हाथी गाडी, 1 स्विफ्ट कार तथा चोरी के 7 ड्रम व 16 कैन ट्रांसफार्मर तेल (लगभग 2000 लीटर) बरामद किया है। वही तेल की कीमत करीब 3 लाख रुपये बताई जा रही है ।

दरअसल नोएडा सेक्टर 58 थाना पुलिस को शिकायत मिली थी की कुछ अज्ञात लोग ट्रांसफार्मर से तेल निकालकर ले गए है । जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपये है । वही इस मामले में पुलिस जाँच कर रही थी , तभी पुलिस को पता चला कि ये गिरोह फिर तेल चोरी करने के लिए आ रहा है ।

जिसको लेकर मौके पर पहुँची पुलिस ने इन पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया । वही दूसरी तरफ पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ की गई तो चोरी का तेल समेत चोरी की गाड़ियां बरामद हुई । वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि ये शातिर चोर ट्रांसफार्मर से चोरी से तेल निकालकर बेच दिया करते थे। करीब 3 लाख का तेल समेत चोरी के वाहन बरामद पुलिस ने किए है ।

इस वारदात में जो आरोपी शामिल है उनका नाम राहुल , अजय , मोहित , राहुल सिंह , अनिल है , जो शातिर चोर है । इन सभी आरोपियों के खिलाफ आधे दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है ।