Monthly Archive: January 2017

NOIDA SSP DHARMENDRA YADAV RAIDS DISTRICT JAIL

ग्रेटर नोएडा-एसएसपी का जिला कारागार पर छापा,जिला कारागार में एसएसपी ने मारा छापा,जेल की बैरकों में तलाशी अभियान जारी,कई थानो की पुलिस मौजूद

Dr Mahesh Sharma Union Minister appeal for 61 NOIDA candidate

नॉएडा विधानसभा से भाई पंकज सिंह को 11 फरवरी को अपना बहुमूल्य वोट देकर उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने के मोदी जी के स्वपन को साकार करें
डॉ महेश शर्मा
केंद्रीय मंत्री

VOTERS SUPPORT NEEDED FOR CLEAN AND RESPONSIBLE POLITICS IN THE COUNTRY #upelection2017

Rajiv Goyal

Democracy is something a great gift of constitution of India to its people despite many shortcomings.

Elections don’t happen every month or year. Let their be issue based discussion including replies by Candidates of various party.

It’s the high time when people must demand and these candidates offer Agreement based commitment; an agreement once signed, attested & registered would make them disqualify if they turned their eyes for implementation. However, for this to happen it is necessary that we actually define the problems, expected solutions , our assessment what can be done by MLA or what support of MLA would help problems to be resolved. In case the MLA elected from the party is one whose party does not come to power, what action he would still persist to agitate the issue in Assembly.

Let their be upper level of issue common to entire assembly area and there must be also issues of each village , colony & sectors separately. Even if NA has left a vacant plot which is used for dumping garbage is a problem need a resolution ; Prospective candidate must commit in signing what will be action in general and in particular to mentioned plot nos

We are also 250 people in group, a commitment to such a big group by candidates cannot be simply denied and if so, anyone , in representative suit , bring a suit against winning candidate.

Let people promote some candidate but then onus would be upon him also if their is an agreement.

Don’t forget, how T N Sheehan sb changed elections in country, how candidates have fear of disqualification; let’s walk some steps from the voter side too, infact my take is if some candidate agrees to sign agreement, attest & register with time frame , detailing therein clauses of failures; one who agreed most on terms should sign it and Voters as a group then vote him to win.

Election commission, don’t think , can bring much on plate to make elected people representative more responsible, authentic & accountable, beyond the point they have already brought the discipline and they also need voters support to achieve unified objective of clean & responsible politics in country!!!

नोएडा | बुजुर्ग को घर में बंधक बनाकर लूटा

नोएडा | सेक्टर-71 में बुजुर्ग महिला को घर में अकेली पाकर बदमाशों ने बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाश महिला से लाखों रुपये के गहने लूटकर ले गए। आरोप है कि शिकायत के बाद पुलिस ने महिला को टरका दिया और सात दिन बाद अब उनकी एफआईआर फेज थ्री पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

YOGI ADITYANATH : WESTERN UTTAR PRADESH CAN TURN INTO NEW KASHMIR

*पश्चिमी उत्तर प्रदेश बन सकता है नया कश्मीर, योगी आदित्यनाथ का उग्र बयान*

*धौलाना (हापुड़) – 30 जनवरी, 2017 :* पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हिंदूओ के पलायन को बड़ा चुनावी मुददा बनाते हुए भाजपा के फायरब्रांड नेता और सांसद योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को धौलाना में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर स्थिति इसी तरह बनी रही तो आने वाले समय में पश्चिमी उत्तर प्रदेश नया कश्मीर बन सकता है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यही वक्त है जब सभी हिंदूओं को भाजपा को समर्थन देना चाहिए। माना जा रहा है कि उनके इस उग्र बयान के बाद इलाके में हिंदू वोटो का धु्वीकरण बढ़ सकता है।

धौलाना—पिलखुआ विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और चार बार के सांसद डा. रमेशचंद्र तोमर के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने सभा में आए लोगों को हिंदू हित में एक साथ आने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कश्मीर में वहां के पंडितों को भयभीत करके भागने पर मजबूर किया गयास और उनकी संपत्ति पर कब्जा किया गया, उसी तरह की स्थिति वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में होता देख रहे हैं। हिंदूओं को जबरन यहां से संपत्ति छोड़कर पलायन के लिए मजबूर किया जा रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में काफी विषम स्थिति है। खासकर मुज्जफरनगर, बागपत, मेरठ और गाजियाबाद में स्थिति काफी भयावह है। लेकिन भाजपा इसके लिए कृत संकल्पित है कि इस तरह का माहौल न बनने पाए। हम पहले ही कश्मीर घाटी को गंवा चुके हैं। लेकिन हम पश्चिमी उत्तर प्रदेश को दूसरा कश्मीर नहीं बनने देंगे। उन्होंने हिंदू वोटरों को संगठित होकर भाजपा को पूर्ण बहुमत से चुनने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को बकायदका फतवा जारी किया गया है कि वे मुसलिम उम्मीदवार को ही वोट दे। यह हिंदूओं को सीधी चुनौती है। उन्हें चाहिए कि वे इस फतवा का जवाब दें और संगठित होकर हिंदू उम्मीवाद को वोट दे। यह हमारे वजूद का प्रश्न है।

समाजवादी पार्टी और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों पार्टी अपना आधार गंवा चुकी है। इनके शासनकाल की ज्यादती लोगों के सामने हैं। एक के राज में पैसा तो दूसरे के राज में गुंडागर्दी—उगाही का बोलबाला रहा है। उप्र विकास के सभी पैमानों पर सबसे पीछे चला गया है। फिर वह कृषि हो, आर्थिक विकास हो, औधोगिकीकरण हो, शिक्षा हो, स्वास्थ्य हो या फिर ढांचागत आधार का ही क्षेत्र क्यों न हो। उन्होंने कहा कि चुनाव में सभी राजनैतिक दलों ने घोषणा पत्र जारी किया है। लेकिन केवल भाजपा है जिसने संकल्प पत्र जारी किया है। जिसमें उप्र को सभी क्षेत्रो में उच्चतम स्तर पर ले जाना के प्रति संकल्प लिया गया है। जिससे उप्र भी देश की मुख्यधारा में शामिल राज्य के तौर पर गौरवांकित हो पाए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को वाराणसी से संसद मे भेजकर यहां के लोगों ने उप्र का गौरव बहाल किया है। राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बड़ा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है जब राज्य की जनता भाजपा को चुनकर राज्य में आतंक, गुंडागर्दी के शासन को खत्म करे। ​उन्होंने कहा कि जब अखिलेश यादव अपने पिता के ही नहीं हुए, उनके ही द्वारा नकार दिये गए, तो ऐसे में वह राज्य की जनता के क्या होंगे। उन्होंने कहा कि जनता बसपा की चाल भी समझ चुकी है। केवल राजनैतिक अवसरवादिता के तहत बसपा दलित—मुसलिम का राग अलाप रही है। जबकि स्वयं उनके प्ररेणता बाबा साहिब भीमराव अंबेडकर इस तरह के किसी गठबंधन को आजादी के समय ही नकार चुके थे।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के धौलाना से उम्मीदवार डा. रमेशचंद्र तोमर ने कहा कि अखिलेश राज में महिलाएं आतंक के साये में हैं। कानून का राज पूरी तरह खत्म हो चुका है। लोग भयाक्रांत हैं। महिलाओं की अस्मत लूटी जा रही है और उसमें सपा को राजनैतिक साजिश दिखती है। राज्य की पुलिस सपा के इशारे पर भाजपा के कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसा रही हैं उन्हें प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने सपा के मौजूदा विधायक पर इलाके में भय का राज चलाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने हिंदूओं को एक साथ आने का आहवान करते हुए कहा कि वे भाजपा के साथ आए क्योंंकि कुछ मौलाना मुसलिमों को मुसलिम उम्मीदवार को ही चुनने का फतवा जारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा न हो कि एक दिन धौलाना विधानसभा मौलाना विधानसभा में बदल जाए।

चुनावी समर में डात्र तोमर की स्थिति काफी मजबूत मानी जा रही है। इस आकलन को उस समय और बल मिला जब भाजपा के पूर्व प्रत्याशी वाईपी सिंह ने डा. तोमर की चुनावी अभियान में शिरकत ही नहीं की बल्कि उन्होंने अभियान का मोर्चा भी संभाल लिया है। वाईपी सिंह ने कहा कि वोटरो को अपना मत देने से पहले मसूरी और पिलखुआ की घटनाएं, जहां हिंदूओं पर अत्याचार हुआ, की घटनाओं को याद रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब ये मामले हुए तो सपा विधायक ने कोई कदम नहीं उठाया जिससे आरोपियों—दोषियो को सजा दिलाने में किसी तरह की मदद हासिल हो पाए। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो इन सभी मामलों को दोबारा से खोला जाएगा और दोषियों को सजा दिलाई जाएगी।

निर्दलीय प्रत्याशी कैप्टन विकास गुप्ता क ा चुनावी दौरा शुरू

नोएडा। भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ने और उस जंग को अंजाम तक पहुंचाने के लिए मशहूर निर्दलीय प्रत्याशी कैप्टन विकास गुप्ता ने सोमवार से शहर में अपना चुनावी दौरा शुरू कर दिया है। दौरे में जहां सैकड़ों समर्थक उनके साथ में दिखे, वहीं जिस सेक्टर व झुग्गी में पहुंचे, लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। यही नहीं उनके समर्थन में दिल खोलकर प्रचार-प्रसार भी किया।
सोमवार को कैप्टन विकास गुप्ता सबसे पहले सेक्टर-16 एवं 17 की झुग्गीबस्ती में पहुंचे। उनके आने की जानकारी होते ही झुग्गीवासी अपने-अपने घरों से निकलकर आए और फूलमालाओं से उनका स्वागत किया। यही नहीं सैकड़ों लोग उनके साथ हो गए और घर-घर जाकर उनके पक्ष में वोट डालने की अपील की। कैप्टन विकास गुप्ता ने कहा कि आज तक जो भी मुद्दा उठाया है, उसे करके दिखाया है। कैप्टन ने कहा कि मेरे चुनावी घोषणा पत्र में झुग्गीवासियों को सेक्टरों की तर्ज पर सुविधाएं देने की घोषणा की गई है। आप लोग मुझे विधानसभा में पहुंचाने का काम करें, यह सपना साकार करके दिखा दूंगा। भ्रष्टाचार एवं भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जंग कभी भी बंद नहीं होगी। भ्रष्टाचारियों को ठिकाने लगाना और शहर का समुचित विकास कराना ही मेरा लक्ष्य है। इस अवसर पर शंकरलाल, संजय कुमार, अमरपाल, अमित अग्रवाल, सुधीर पोरवाल, दीपक विग, रितु सिन्हा, संदीप मारवाह सहित बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे।
इसके बाद कैप्टन गुप्ता ने सेक्टर-20 एवं 19 का दौरा किया। उनके सेक्टर में पहुंचते ही उनके स्वागत में सेक्टरवासियों का हुजूम उमड़ पड़ा। स्वागत के बाद कैप्टन गुप्ता ने कहा कि सेक्टरों में विकास के नाम पर जो लूट हो रही है, उसे न सिर्फ बंद कराया जाएगा बल्कि लूट करने वालों को भी जेल भिजवाने का काम किया जाएगा। शहर में सफाई, बिजली, सीवर एवं सीसी रोड बनाने में जिस तरह से अनियमितताएं बरती जाती हैं, उन्हें पूरी तरह से समाप्त कराया जाएगा। उन्होंने सेक्टरवासियों से उनके पक्ष में वोट देने की अपील की। सेक्टरवासियों ने उन्हें पूरा समर्थन देने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर रमाकांत, शिवाकांत, सुधीर पोरवाल, कनकलता, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष प्यारेलाल, राजेन्द्र, संदीप पोरवाल, ओम अग्रवाल, रागिनी एवं विनीता सहित कई समर्थक एवं सेक्टरवासी मौजूद रहे।
चुनावी दौरे में कैप्टन विकास गुप्ता की धर्मपत्नी एकता गुप्ता ने भी अपनी पूरी टीम के साथ सेक्टरों का दौरा किया। उन्होंने सेक्टर-29 का दौरा किया और घर-घर जाकर कैप्टन विकास गुप्ता के पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि सैनिक कालोनियों में पार्टियों के प्रत्याशी सिर्फ चुनाव में वोट मांगने आते हैं, इसके बाद भूल जाते हैं कि शहर के किस छोर पर पूर्व सैनिक रहते हैं। इस तरह के पार्टी नेताओं के खिलाफ आज निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कैप्टन विकास गुप्ता चुनावी जंग में कूद गए हैं। जिस तरह से वे लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं, उसी तरह से लड़ते रहेंगे और शहर के विकास में चार-चांद लगाने का काम करेंगे। साथ ही महिलाओं की सुरक्षा करना उन्होंने अपने घोषणा पत्र में शामिल किया है। उनकी सुरक्षा पहली प्राथमिकता होगी। इस अवसर पर योगना गर्ग, आभा, तारा सहित कई महिलाएं व युवतियां मौजूद रहीं। सेक्टरवासियों ने भी उनके साथ मिलकर घर-घर जाकर वोट मांगे।

समाजवादी और कांग्रेसी मिलकर कर रहे है सुन ील का चुनाव प्रचार

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में नोएडा सहित पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक विकास हुआ है |पिछली सपा सरकार ने नोएडा में मेट्रो लाने का कार्य किया था तो वर्तमान सपा सरकार ने मेट्रो के विस्तारीकरण का कार्य किया |नोएडा में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का तोहफा माननीय मुख्यमंत्री ने दिया |सर्फाबाद में मिनी स्टेडियम ,होशियारपुर में कन्या इण्टर कॉलेज ,सेक्टर 35 में नारी निकेतन ,सेक्टर 18 में मल्टीलेबल पार्किंग ,छात्रों को लैपटॉप ,कन्या विद्याधन ,महिलाओं को समाजवादी पेंशन ,बेरोजगारी भत्ता,नोएडा में नए थानों का निर्माण ,सुरक्षा के लिए डायल 100 ,आपात चिकित्सा के लिए निशुल्क 108 समाजवादी एम्बुलेंस सेवा ,जिला अस्पताल में इलाज व् दवा निशुल्क ,कौशल विकाश से युवाओं को रोजगार सहित तमाम जनकल्याणकारी एवं विकास परक योजनाएं चलाकर नोएडा में विकास की नयी इबारत लिखी |आपने सभी पार्टियों को प्रतिनिधित्व का मौका दिया एक बार सपा को मौका दें |आपकी कसौटी पर खरा उतरूंगा |उक्त बातें राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कांग्रेस- सपा के संयुक्त प्रत्याशी सुनील चौधरी के जनसंपर्क के दौरान कहीं |सुनील चौधरी ने कहा किवह नोएडा कि गलियों में खेल कूद कर बड़े हुए हैं अब आपसे प्रत्याशी के रूप में आशीर्वाद लेने आया हूँ | होशियारपुर ,सर्फाबाद ,पर्थला ,बसई ,सेक्टर 82 ,93 आदि गांव व् सेक्टरों का दौरा कर सुनील चौधरी ने सपा व् कांग्रेस के नेताओं के साथ लोगों से वोट देने की अपील की |महिलाओं की टीम ने प्रीति चौधरी के नेतृत्व में सेक्टर 31 ,36 आदि सेक्टरों में जनसंपर्क कर सुनील चौधरी के लिए वोट मांगे |कार्यकर्ताओं की अलग अलग टीमों ने विभिन्न गांव व् सेक्टरों में वोट मांगे |
इस अवसर पर सपा महानगर अध्यक्ष राकेश यादव ,बीर सिंह यादव ,कांग्रेस महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव ,सपा महासचिव राघवेंद्र दुबे ,भरत प्रधान ,दिनेश प्रधान ,भीष्म यादव ,ओमपाल राणा ,लियाकत चौधरी ,सतेंद्र शर्मा ,पवन शर्मा ,दिनेश अवाना ,गौतम अवाना,बबलू चौहान ,रामबीर यादव ,सिंधु रवि ,सुमित्रा ठाकुर ,सैय्यद आफाक ,आश्रय गुप्ता ,अमर शर्मा ,सुशील यादव रवि राघव ,मुन्ना आलम ,मनोज चौहान ,सूबे यादव ,महेश यादव ,ओपी यादव ,ऋषिपाल ,सुखदेव शर्मा ,सुजीत पांडेय ,सुहेल खान सहित तमाम वरिष्ठ नेता व् कार्यकर्त्ता मौजूद रहे |

नोएडा एसटीएफ ने 20 करोड़ से भी अधिक की ठगी कर ने वाले 2 बड़े ठगों को किया गिरफ्तार

नॉएडा एसटीफ ने थाना 39 एरीआ से 20 करोड़ से भी अधिक की ठगी करने वाले 2 बड़े ठगों कुणाल डोगरा और सुरेन्द्र डोगरा को गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इन्होंने सेक्टर 63 में spacera developers के नाम से एक कम्पनी खोली और नॉएडा के कुछ बड़े बिल्डर्ज़ के प्रोजेक्ट में अपनी पार्ट्नर्शिप बताकर कई लोगों से पैसे लेकर फ़रार हो गए। पहले से तैयारी करते हुए इन्होंने बैंक अकाउंट्स से लेकर रेंट अग्रीमेंट तक में अपना पता सही पता नहीं लिखा ताकि इनको कोई खोज ना सके।सुरेन्द्र डोगरा बैंक ऑफ़ इंडिया का पूर्व मैनेजर भी रह चुका है।पैसे लेकर यनहा से कुणाल दुबई तो सुरेन्द्र पंजाब में जाकर छिप गए। airport अथोरिटी के अधिकारी आशीष भट्टाचार्य से 87 लाख , नेवी कमांडर के भाई आर के नागर से 24 लाख , डेंटल डॉक्टर संदीप नागर से 44 लाख और डॉक्टर संदीप के दोस्त से 10 लाख की ठगी का पता लगाया जा चुका है।इनपर थाना 39 और थाना 58 में अभियोग पंजीकृत है। कुणाल पर 5 हज़ार का इनाम भी घोषित है। इसके अतिरिक्त दिल्ली में भी इन पर अभियोग दर्ज होने की सूचना प्राप्त हुई है।